25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर में दवा कारोबारी के पुत्र की हत्या का विरोध, 1600 से अधिक दवा दुकानें रहीं बंद

Bihar Crime News: आत्माराम मेडिकल्स के संचालक बलराम केडिया के पुत्र रौनक केडिया की हत्या के विरोध में गुरुवार को भागलपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर एमपी द्विवेदी रोड की व शहर की 1600 से अधिक दवा दुकानें बंद रहीं. मरीज व उनके परिजन दवा के लिए भटकते रहे.

Bihar Crime News: आत्माराम मेडिकल्स के संचालक बलराम केडिया के पुत्र रौनक केडिया की हत्या के विरोध में गुरुवार को भागलपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर एमपी द्विवेदी रोड की व शहर की 1600 से अधिक दवा दुकानें बंद रहीं. मरीज व उनके परिजन दवा के लिए भटकते रहे. आठ करोड़ से अधिक का कारोबार प्रभावित हुआ.

6 दवाई पटटी में हुई हत्या के विरोध में दवाई व्यवसासिक संध साटा पर्चा
भागलपुर में दवा कारोबारी के पुत्र की हत्या का विरोध, 1600 से अधिक दवा दुकानें रहीं बंद 3

एसोसिएशन ने चिपकाया पर्चा

केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी लगातार दवापट्टी समेत शहर में अलग-अलग दवा दुकानों को बंद करने की अपील करते रहे. एमपी द्विवेदी रोड में दवा के साथ साइकिल, किराना, जेनरल स्टोर के साथ होमियोपैथ दवा की भी दुकानें भी बंद रहीं. दवा बेचकर हम आपकी जान बचाते हैं, कौन है ये, जो हमारी जान पर आते हैं– स्लोगन लिखकर एसोसिएशन की ओर से दवापट्टी समेत अलग-अलग स्थानों पर पर्चा चिपकाया गया.

Also Read: पीएम मोदी को गया की छात्राएं भेजेंगी अपने हाथ से बनायी राखी, अब तक 5000 राखियां तैयार

मरीजों को नहीं मिली दवा, जाना पड़ा लौट कर वापस

डॉ संदीप लाल से तबीयत दिखाने के बाद चिट्ठा लेकर दवापट्टी पहुंचे. एक दवा दुकान है, जहां अधिक विश्वास रहता है. यह दुकान बंद मिली. शुगर, बीपी व दर्द की दवा की जरूरत है. यह दवा छोड़ी नहीं जा सकती है. अब क्या करेंगे. फिर बांका से शुक्रवार को वापस आना होगा.

New Project 67
भागलपुर में दवा कारोबारी के पुत्र की हत्या का विरोध, 1600 से अधिक दवा दुकानें रहीं बंद 4

शनि मंदिर समीप युवक रौनक केडिया की हत्या से आहत मंदिर के पुजारी परमेश्वरानंद उर्फ काला बाबा ने अपनी महाराष्ट्र स्थित शनि सिग्नापुर मंदिर की यात्रा को रद्द कर दिया. मंदिर में प्रतिदिन बलराम केडिया व पुत्र रौनक केडिया पुजारी काला बाबा से तिलक लगवाने जरूर आते थे. रौनक की मौत से मंदिर परिवार स्तब्ध है. मंदिर में आयोजन के बाद सभी सदस्य अपने-अपने काम में व्यस्त हो गये. इसी का फायदा अपराधी ने रात्रि में उठाया.
प्रकाश शर्मा, मंदिर के प्रधान सेवक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें