30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार से अपहृत व्यक्ति हिरणपुर से बरामद

बीते चार अगस्त को बिहार के बांका जिला के बाराहाट थाना क्षेत्र से अपहृत एक व्यक्ति को हिरणपुर थाना क्षेत्र से गुरुवार को बरामद किया गया.

हिरणपुर. बीते चार अगस्त को बिहार के बांका जिला के बाराहाट थाना क्षेत्र से अपहृत एक व्यक्ति को हिरणपुर थाना क्षेत्र से गुरुवार को बरामद किया गया. मिली जानकारी के अनुसार बाराहाट थाना कांड सं 174/24 में राहुल कुमार ने केस दर्ज कराया था. इसमें उन्होंने जिक्र किया था कि बीते चार अगस्त को उनके पिता अमरेंद्र कुमार चौधरी रात 10 से 11 बजे बीच घर के बाहर खड़े थे, उसी वक्त एक सफेद स्कॉर्पियो में सवार कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उन्हें जबरन उठाकर ले जाया गया था. इसके बाद से वे गायब थे. इधर, मामले को लेकर बाराहाट थाना के एसआई हृदयानंद यादव ने हिरणपुर पुलिस की मदद से उन्हें बरामद किया. इधर, अमरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि कुछ दिनों से मेरे एक जमीन का विवाद चल रहा था. मेरे विरोधियों ने मुझे अपहरण करने की धमकी भी दी थी, जिसकी मैंने शिकायत भी की थी. इसके बाद 4 अगस्त को मुझे मेरे घर से उठा लिया गया. अपहरणकर्ताओं ने मुझे हिरणपुर से करीब 30 किमी दूर किसी बंद जगह पर रखा था. जहां से किसी तरह मौका देखकर मैं जान बचाकर वहां से भागकर मोहनपुर मोड़ पहुंचा. जहां से इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद हिरणपुर पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति को बाराहाट पुलिस के हवाले कर दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें