25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलवे के जनता भोजन में नहीं मिल रहा पानी

रेलवे के निर्देश पर एक्सप्रेस ट्रेनों के सामान्य कोच में आइआरसीटीसी द्वारा उपलब्ध कराये जा रहे जनता भोजन में पानी नहीं मिल रहा है. जिससे यात्री 15 रुपये वाला रेल नीर खरीद कर पी रहे हैं. रेलवे यात्री ने इसको लेकर सामान्य कोच के सामने स्टॉल लगाकर खाना देने वाले आइआरसीटीसी के कर्मी को खाने के साथ पानी नही मिलने की शिकायत भी की है.

रेलवे के निर्देश पर एक्सप्रेस ट्रेनों के सामान्य कोच में आइआरसीटीसी द्वारा उपलब्ध कराये जा रहे जनता भोजन में पानी नहीं मिल रहा है. जिससे यात्रियों को 15 रुपये वाला रेल नीर खरीद कर प रहे हैं. रेलवे यात्री ने इसको लेकर सामान्य कोच के सामने स्टॉल लगाकर खाना देने वाले आइआरसीटीसी के कर्मी को खाने के साथ पानी नही मिलने की शिकायत भी की है. जनता खाना के साथ पानी की उपलब्धता को लेकर भागलपुर रेलवे स्टेशन के एक अधिकारी ने भागलपुर आइआरसीटीसी के वेंडर को भी कहा है, लेकिन खाना के साथ मिलने वाले पानी पर वेंडर ने हाथ खड़े कर लिये हैं और कहा है कि पानी नहीं मिल रहा है. पानी कर उपलब्धता होने पर खाने के साथ पानी भी उपलब्ध कराया जायेगा. 350 आरसी का स्मार्ट कार्ड भेजा जायेगा मुख्यालय से चार हजार आरसी का स्मार्ट कार्ड आने के बाद भागलपुर जिला परिवहन कार्यालय में गुरुवार को साढ़े तीन सौ कार्ड पर आरसी नंबर प्रिंट हो गया है. उस प्रिंट हुए स्मार्ट कार्ड में से दो सौ कार्ड को आवेदक को उसके एड्रेंस पर भेजने की तैयारी कर रहा है. शुक्रवार को कार्ड को आवेदक के एड्रेस पर भेज दिया जायेगा. वहीं डीएल के स्मार्ट कार्ड को भी प्रिंट कर पोस्ट किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें