24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक की ठोकर से आठ वर्षीय बच्ची की मौत

नवादा-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर तुलाडीह बाजार के समीप हुई घटना

सिकंदरा.

नवादा-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर तुलाडीह बाजार के समीप गुरुवार को बाइक की ठोकर से एक आठ वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी. बच्ची चेवाड़ा थाना क्षेत्र के चकंदरा गांव निवासी रंजीत पंडित की पुत्री निभा कुमारी उर्फ मुस्की थी. निभा कुमारी 10 दिन पूर्व अपने ननिहाल सिकंदरा थाना क्षेत्र के धरसंडा गांव आयी थी. वहां से गुरुवार को वह अपनी नानी के साथ खेत गयी थी. खेत से लौटने के दौरान तुलाडीह चौक की ओर जा रही थी. तभी सिकंदरा से नवादा की ओर जा रही बाइक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना के बाद बाइक सवार ने ही बच्ची को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा पहुंचाया. वहां चिकित्सक ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. इसकी सूचना मिलते ही बाइक चालक फरार हो गया. ग्रामीणों ने बाइक को अपने कब्जे में रख लिया गया है. बच्ची की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पाकर पहुंचे अवर निरीक्षक उमेश प्रसाद सिंह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर छानबीन में जुट गये.

ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, दो विद्युत कर्मी घायल

झाझा.

झाझा-सोनो मुख्य मार्ग भलुआ गांव के समीप गुरुवार को ट्रक की ठोकर से बाइक सवार दो लोग बुरी तरह से घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायल बाइक सवारों को रेफरल अस्पताल लाया. घायल की पहचान चकाई निवासी सह विद्युतकर्मी महेशापत्थर गांव निवासी दिनेश मुर्मू व सुशील किस्कू के रूप में हुई है. दोनों घायलों का रेफरल अस्पताल में उपस्थित चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया. घायल दिनेश ने बताया कि मैं और मेरे साथी झाझा स्थित विद्युत विभाग सब ग्रिड किसी कार्य के लिए अपने बाइक से आ रहे थे. तभी भलुआ गांव के समीप झाझा की ओर से आ रही एक ट्रक ने ठोकर मार दी. इस कारण हमलोग सड़क किनारे गिरकर घायल हो गये. स्थानीय लोगों ने हम लोगों को अस्पताल पहुंचाया. घायल विद्युत कर्मियों ने बताया कि हमलोगों को चकाई से झाझा आने में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. लेकिन भारी वाहनों के कारण हमलोगोंको हमेशा दिक्कत होती है. उपस्थित चिकित्सक ने दोनों घायलों को खतरे से बाहर बताया है. घायल विद्युत कर्मियों ने अपने उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दी है.

तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से वृद्ध घायल

जमुई.

सदर थाना क्षेत्र के सुग्गी गांव के समीप बुधवार की देर शाम तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना 112 नंबर की पुलिस को दी गयी. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस द्वारा घायल वृद्ध को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. घायल वृद्ध सुग्गी गांव निवासी अरविंद गोस्वामी हैं. बताया जाता है कि वृद्ध अरविंद गोस्वामी घर से पैदल चौरा बाजार की ओर जा रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार बाइक ने अनियंत्रित होकर ठोकर मार दी. इससे वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उक्त बाइक सवार को पकड़ कर 112 नंबर की पुलिस के हवाले कर दिया. इलाज के बाद चिकित्सक ने घायल वृद्ध की स्थिति खतरे से बाहर बतायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें