25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गंगुली गांव में एक महिला का फंदे से झूलता मिला शव

थाना के गंगुली गांव में गुरुवार को फंदे से झूलते हुए एक महिला का शव बरामद किया गया. मृतका की पहचान बेनीपट्टी थाना के गंगुली गांव निवासी प्रकाश कुमार पूर्वे की पत्नी अंचला देवी 30 वर्ष के रूप में की गई है.

बेनीपट्टी. थाना के गंगुली गांव में गुरुवार को फंदे से झूलते हुए एक महिला का शव बरामद किया गया. मृतका की पहचान बेनीपट्टी थाना के गंगुली गांव निवासी प्रकाश कुमार पूर्वे की पत्नी अंचला देवी 30 वर्ष के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतका का घर निर्माणाधीन है. मृतका के पति गांव में घूम-घूमकर अनाज की खरीद बिक्री करता है. गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे के आस-पास मृतका के पति अनाज की खरीद बिक्री के लिये घर से बाहर चले गये. इधर मृतका अपने बच्चों को खाना खिलाकर स्कूल भेज दी. इसके बाद करीब दिन के दस बजे के आस-पास घर के परिजनों द्वारा मृतका का शव उसके अर्द्धनिर्मित दो मंजिला मकान के लिंटर में साड़ी के सहारे झूलता हुआ देखा तो परिजन शोर मचाने लगे. शोर सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे. फिर घटना की सूचना मृतका के पति को दी. सूचना मिलने पर उसके पति घर पहुंचे. फिर बेनीपट्टी थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने पर बेनीपट्टी थाना के एसआइ कंदन बास्की व प्रीति कुमारी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया. मृतका को तीन बच्चे हैं. जिसमें करीब 6 वर्ष का एक पुत्र, 5 वर्ष व चार वर्ष की दो पुत्रियां है. घटना के बाद आस-पास मातम पसर गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रतीत होता है. वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व अनुसंधान के क्रम में ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें