24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झंझारपुर अधिवक्ता संघ का चुनाव आज

झंझारपुर अधिवक्ता संघ का चुनाव 9 अगस्त शुक्रवार को होगा. चुनाव में मतदाताओं की कुल संख्या 296 है. उनके द्वारा अध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष के एकल पदों के साथ ही संयुक्त सचिव के तीन पदों पर प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला किया जायेगा.

झंझारपुर. झंझारपुर अधिवक्ता संघ का चुनाव 9 अगस्त शुक्रवार को होगा. चुनाव में मतदाताओं की कुल संख्या 296 है. उनके द्वारा अध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष के एकल पदों के साथ ही संयुक्त सचिव के तीन पदों पर प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला किया जायेगा. मालूम हो कि बीते 30 जुलाई को हुए चुनाव में मतदाता सूची में एनरोलमेंट नंबर एवं पिता का नाम नहीं रहने के कारण बोगस बोटिंग होने की शिकायत मिलने पर चुनाव पदाधिकारी प्रयाग लाल यादव द्वारा चुनाव रद्द कर दिया गया था. मतदान के बाद मतगणना की भी सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. इस बार के चुनाव में पूर्व के चुनाव के अपेक्षा मतदाता सूची में कुछ बदलाव किया गया है. इस चुनाव में मतदाता सूची पर मतदाता के साथ ही उनके पिता का नाम एवं एनरोलमेंट संख्या भी अंकित रहेगा. साथ ही मतदान के लिए सभी मतदाताओं को अपना पहचान पत्र भी दिखाना पड़ेगा. चुनाव में अध्यक्ष के एकल पद के लिए तीन प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. जिसमें विजय कुमार प्रसाद, परशुराम मिश्र एवं मदन मोहन यादव हैं. वहीं महासचिव के एकल पद के लिए चार प्रत्याशियों में अरविंद प्रसाद वर्मा, देवचंद्र झा, जितेंद्र कुमार झा एवं दीपक कुमार सिंह चुनावी मैदान में है. जबकि कोषाध्यक्ष के एकल पद के लिए चार प्रत्याशी एक दूसरे को चुनावी मैदान में पटखनी देने के लिए तैयार हैं. इस पद के लिए मनोज कुमार झा, हरी प्रसाद, विनोद कुमार(द्वितीय) एवं रामसागर शर्मा शामिल हैं. उसी प्रकार संयुक्त सचिव के तीन पदों के लिए पांच प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं. जिसमें तारकेश्वर प्रकाश, प्रदीप कुमार, जगदीश प्रसाद यादव, राघवेंद्र यादव एवं प्रभु नारायण पासवान शामिल हैं. इन पदों के अतिरिक्त अन्य पदों पर पद के अनुरूप नामांकन पत्र दाखिल होने के कारण अंकेक्षण के एकल पद के साथ ही उपाध्यक्ष और सहायक सचिव के तीन-तीन पदों एवं कार्यकारिणी सदस्य के सात पदों पर प्रत्याशियों के निर्विरोध चुनाव पर पहले ही मुहर लग चुकी है. औपचारिक घोषणा चुनाव संपन्न होने के बाद किया जाना है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें