30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तुर्की में बदमाशों ने हथियार के बल पर युवक से लूटे 22 हजार

तुर्की थाना क्षेत्र के तुर्की चौक स्थित एक दुकान पर बैठे युवक से बदमाशों ने 22 हजार कैश लूट फरार हो गये. घटना बुधवार रात आठ बजे की है.

विरोध करने पर पिस्टल के बट से सिर पर मारकर किया जख्मी प्रतिनिधि, कुढ़नी तुर्की थाना क्षेत्र के तुर्की चौक स्थित एक दुकान पर बैठे युवक से बदमाशों ने 22 हजार कैश लूट फरार हो गये. घटना बुधवार रात आठ बजे की है. इससे पूर्व लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को पिस्टल के बट से सिर पर मारकर जख्मी कर दिया. खून गिरता देख बाइक सवार तीन बदमाश फरार हो गये. जख्मी संतोष कुमार तुर्की थाना के थुहमा का रहनेवाला है. सूचना पर तुर्की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. जख्मी ने अपना इलाज कराया. उसने पुलिस को दिये आवेदन में बताया कि वह अपने एक साथी के साथ तुर्की चौक स्थित दुकान के बाहर बैठा था. इसी बीच अचानक एक बाइक पर तीन बदमाश पहुंचे और दो बाइक पर बैठे रहे. तीसरा संतोष के समीप जाकर बोला जल्दी से पैसा लाओ. देने से इंकार करने पर बदमाश ने पिस्टल के बट से उसके कपाल पर मारकर जख्मी कर दिया. पुलिस बदमाशों की धड़पकड़ में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें