29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंडाल में डीएम ने की विकास कार्यों की समीक्षा

अंडाल प्रखंड व पंचायत स्तर पर विकास कार्यों की गुरुवार को जिलाधिकारी(डीएम) एस पोन्नमबलम ने समीक्षा की. अंडाल बीडीओ कार्यालय में अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक में डीएम ने विकास कार्यों की गति बनाये रखने पर जोर दिया.

अंडाल.

अंडाल प्रखंड व पंचायत स्तर पर विकास कार्यों की गुरुवार को जिलाधिकारी(डीएम) एस पोन्नमबलम ने समीक्षा की. अंडाल बीडीओ कार्यालय में अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक में डीएम ने विकास कार्यों की गति बनाये रखने पर जोर दिया. ‘जल सपना मिशन’ ‘स्वच्छ भारत मिशन’ एसएजी, 15 वित्त और अन्य सरकारी परियोजनाओं के कार्यों की समीक्षा की गयी. बैठक में डीएम के साथ दुर्गापुर अनुमंडल के एसडीएम सौरभ चक्रवर्ती, अंडाल बीडीओ देबांजन दत्ता के अलावा ब्लॉक की आठ पंचायतों के प्रधान, पंचायत समिति के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और जिला परिषद के सदस्यगण उपस्थित रहे. बैठक गुरुवार को पूर्वाह्न 11 बजे से दोपहर करीब 1:00 बजे तक चली. उसके बाद डीएम ने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से सरकारी परियोजना कार्यों की समीक्षा की गयी. सरकार के ””जल सपना मिशन पर कितना काम हुआ है, इसकी जानकारी ली गयी. लोक स्वास्थ्य तकनीकी विभाग के अधिकारियों से विस्तृत चर्चा की गयी. प्रोजेक्ट का काम अगले 8/9 महीने में तय समय पर पूरा होने की उम्मीद है. घर-घर नल कनेक्शन के लिए खोदी गयी मिट्टी से जगह-जगह सड़क क्षतिग्रस्त हो गयी है. दुर्गापूजा से पहले क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत कर ली जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें