26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजापुर में सोन नदी के भागड़ में डूबने से बच्चे की गयी जान

खेलने के दौरान बच्चों के साथ चला गया भागड़ में, तभी डूबने से चली गयी जान

कोईलवर.

प्रखंड के कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर में सोन नदी के भागड़ में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गयी. मृत बच्चे की पहचान थाना क्षेत्र के राजापुर वार्ड 04 निवासी लालू बिंद के सात वर्षीय बेटा कुंजन के रूप में की गयी है.

जानकारी के अनुसार मृतक के पिता मुंबई में मजदूरी करते हैं. मृतक के चाचा उपेंद्र बिंद ने बताया कि गुरुवार को राजापुर बांध के समीप ही भागड़ स्थित खेत में बुआई चल रही थी. वहीं, पास में कुछ बच्चे खेल रहे थे. आसपास में बालू की कटाई से गड्ढे हो गये है, जो दो दिन पूर्व सोन में आये बाढ़ के पानी से भर गये हैं. खेलते-खेलते बच्चे गड्ढे की ओर नहाने के लिए चले गये. नहाने के दौरान ही वह गड्ढे में फंस गया, जिससे डूबने से उसकी मौत हो गयी. गड्ढे में डूबते साथी को देखकर अन्य साथियों ने हो-हल्ला मचाया, जिसके बाद आसपास के लोग दौड़े. मृत बच्चे के चाचा ने बताया कि जबतक हमलोग पहुंचते यह डूब चुका था.

खोजबिन के बाद 8-10 फुट गहरे गड्ढे से उसे बाहर निकाला गया और कोईलवर पीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर बच्चे की मौत के बाद घर में हाहाकार मच गया. मृत कुंजन तीन भाई और एक बहन में दूसरे स्थान पर था. पिता लालू बिंद बाहर रहकर मजदूरी करते हैं. घर में मृतक के दादा श्रीभगवान बिंद दादी और मां रहती है जिनका रो- रो कर बुरा हाल है. इस घटना से परिवार के साथ गांव में भी मातम पसरा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें