23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Muzaffarpur News : जीविका दीदियों के लिए मुरौल व बंदरा में खुलेगा एसबीआइ का ब्रांच

Muzaffarpur News :जीविका दीदियों के लिए मुरौल व बंदरा में खुलेगा एसबीआइ का ब्रांच

Muzaffarpur News : जीविका समूह के साथ बैठक में क्षेत्रीय प्रबंधक ने की घोषणा मुजफ्फरपुर. जिला में एसबीआइ के द्वारा जीविका समूह से जुड़ी दीदियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए बंदरा व मुरौल में एक-एक शाखा का शुभारंभ जल्द किया जायेगा. यह जानकारी क्षेत्रीय प्रबंधक संजीत कुमार ने जीविका समूह के बचत खाता व क्रेडिट लिंकेज के लिए आयोजित समीक्षा बैठक में दी. शिवहर व जिला के सभी प्रखंडों के प्रखंड परियोजना प्रबंधक सहित कई जीविका कर्मी शामिल हुए. बैठक की शुरुआत जीविका महिला कर्मियों के साथ अतिथि संजीत कुमार, बैंक लिंकेज के राज्य परियोजना प्रबंधक पुष्पेंद्र तिवारी, डीपीएम जीविका अनीशा ने संयुक्त रूप से दीप जला कर की.

Muzaffarpur News : ज्यादा से ज्यादा क्रेडिट लिंकेज कर लाखों रुपये दीदियों को उपलब्ध कराया जाएगा

इस मौके पर एसबीआइ के साथ समूह की दीदियों के व्यक्तिगत खाता व समूहों का खाता खोलकर उन्हें ज्यादा से ज्यादा लिंकेज का लाभ देने का भी जिक्र हुआ. पुष्पेंद्र तिवारी ने कहा कि एसबीआइ द्वारा समूह से जुड़ी दीदियों को बहुत ही अच्छी सेवा दी जा रही है. आनेवाले दिनों में ज्यादा से ज्यादा क्रेडिट लिंकेज कर लाखों रुपये दीदियों को उपलब्ध कराया जाएगा, जिससे उनकी आमदनी और बढ़ेगी. उप महाप्रबंधक प्रफुल्ल झा ने कहा कि एसबीआइ हमेशा जीविका दीदियों का आर्थिक तरक्की में मदद करेगा. जीविका समूह की दीदियों द्वारा समय पर ऋण वापस की जाती है, जिससे एनपीए नहीं के बराबर रहता है और बैंक का विश्वास इससे काफी जीविका समूहों पर बढ़ा है. इस मौके पर चंद्रप्रभात कुमार, कुणाल मिश्रा, पूजा, राजेश कुमार, राजीव रंजन, मशरूर अहमद, अर्चना, प्रणव सहित कई जीविका कर्मी मौजूद थे.

Also Read : Muzaffarpur News : एलएस कॉलेज के छात्र रहे प्रो. ब्रजेश पांडेय जेएनयू के प्रतिकुलपति बने

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें