24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ढोल मजीरा के साथ पुलिस ने आरोपी के घर चिपकाया इश्तेहार

उत्पाद अधिनियम के विभिन्न धाराओं में फरार अभियुक्त के घर पर ढोल मजीरा बजाकर पुलिस ने न्यायालय में हाजिर होने के लिए इश्तेहार चिपकाया.

खोरीमहुआ. उत्पाद अधिनियम के विभिन्न धाराओं में फरार अभियुक्त के घर पर ढोल मजीरा बजाकर पुलिस ने न्यायालय में हाजिर होने के लिए इश्तेहार चिपकाया. घोड़थंभा ओपी में कार्यरत एएसआई रजनीश कुमार के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने ओपी क्षेत्र के कोदवारी गांव में घोड़थंभा ओपी में कांड संख्या 28/24 में उत्पाद अधिनियम की धारा 272, 273, 414, 134 भादवि एवं 47(1) (ए) (डी) (एफ) में फरार प्राथमिक अभियुक्त धनेश्वर राय पिता कामेश्वर उर्फ मंगर राय के घर में इश्तेहार चिपकाया. एएसआई ने बताया कि इसी वर्ष के तीन फरवरी को ओपी में मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद से आरोपी फरार चल रहा है. अभियुक्त अपने घर में अवैध शराब की मिनी फैक्ट्री संचालित करता था. एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर प्रशिक्षु डीएसपी सह जमुआ थाना प्रभारी नीलम कुजूर के नेतृत्व में तात्कालीन धनवार थाना प्रभारी पीकू प्रसाद और घोड़थंभा ओपी प्रभारी प्रेम कुमार ने कोडरमा जिला की सीमा पर स्थित उक्त गांव के छापेमारी की. आरोपी के घर से छह गैलन स्प्रिट, मैकड्वेल की 14 भरी हुई बोतल तथा पांच इंपीरियल ब्लू, सत्रह बोरी में खाली बोतल, आठ खाली गैलन, पांच सौ पीस आरएस व करीब पांच सौ पीस आइबी का कोक, एक पीस पांच सौ लीटर की पानी टंकी जब्त किया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें