26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एलएलबी और बीए एलएलबी परीक्षा का परिणाम जारी

विश्वविद्यालय ने गुरुवार को एलएलबी और बीए एलएलबी परीक्षा का परिणाम जारी किया. इन दोनों परीक्षाओं में कुल 23 विद्यार्थी फेल हो गये हैं.

धनबाद.

विश्वविद्यालय ने गुरुवार को एलएलबी और बीए एलएलबी परीक्षा का परिणाम जारी किया. इन दोनों परीक्षाओं में कुल 23 विद्यार्थी फेल हुए हैं. एलएलबी सेमेस्टर एक शैक्षणिक सत्र 2023-26 में लॉ कॉलेज धनबाद के 329 परीक्षार्थी शामिल हुए थे, इनमें से 286 पास हुए और 36 को प्रोमोट किया गया. वहीं सात परीक्षार्थी फेल हो गये. वहीं इमामुल खान लॉ कॉलेज के 230 ने परीक्षा दी थी, इसमें से 203 पास और 17 प्रोमोट हुए, जबकि 10 परीक्षार्थी फेल हो गये. इधर, बीए एलएलबी सेमेस्टर नौ शैक्षणिक सत्र 2018-23 की परीक्षा में इमामुल खान लॉ कॉलेज का परिणाम शत प्रतिशत रहा. सभी 17 परीक्षार्थी सफल रहे. बीए एलएलबी सेमेस्टर एक शैक्षणिक सत्र 2023-28 में लॉ कॉलेज धनबाद के 137 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी थी. इनमें से 121 पास और 15 प्रोमोट हुए, जबकि एक फेल रहा. इमामुल खान लॉ कॉलेज के 57 विद्यार्थियों में से 45 पास हुए और सात प्रोमोट किये गये. जबकि पांच विद्यार्थी फेल हो गये.

जीएन कॉलेज में 40 प्रतिशत छात्राओं का एनसीसी में होगा नामांकन :

गुरुनानक कॉलेज में 40 प्रतिशत छात्राओं का एनसीसी में नामांकन होगा. चालू शैक्षणिक सत्र 2024-25 से भी छात्राओं का नामांकन लिया जाएगा. इस संबंध में गुरुनानक कॉलेज प्रबंधन की ओर से आदेश जारी कर दिया गया है. प्रबंधन के अनुसार एनसीसी की कुल क्षमता के 40 प्रतिशत सीटों पर छात्राओं का नामांकन लिया जाना है. इसके लिए कॉलेज के कैप्टन संजय कुमार सिंह को जिम्मेवारी सौंपी गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें