28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टुंडी विधायक की पहल पर बिना पोस्टमार्टम रिलीज हुआ बिरहोर युवक का शव

टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो की पहल पर गुरुवार को बिरहोर युवक का शव लगभग 28 घंटे बाद बिना पोस्टमार्टम के एसएनएमएमसीएच से रिलीज किया गया.

वरीय संवाददाता, धनबाद.

टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो की पहल पर गुरुवार को बिरहोर युवक का शव लगभग 28 घंटे बाद बिना पोस्टमार्टम के एसएनएमएमसीएच से रिलीज किया गया. इसके बाद परिजन शव को लेकर तोपचांची के चलकरी गांव चले गये. विधायक की पहल पर शव ले जाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की गयी थी. बता दें कि तोपचांची के चलकरी गांव निवासी चरका बिरहोर (43 वर्ष) की तबीयत बुधवार को अचानक बिगड़ गयी थी. परिजन उसे लेकर तत्काल 108 एंबुलेंस से एसएनएमएमसीएच रवाना हुए. इस दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में जब परिजन शव ले जाने लगे तो अस्पताल प्रबंधन ने पोस्टमार्टम कराने की बात कही. बिरहोर परिवार इसके लिए तैयार नहीं हुआ तो प्रबंधन ने उन्हें सरायढेला थाना से एनओसी लाने को कहा. तब बिरहोर परिवार सरायढेला थाना पहुंचा और अधिकारियों को जानकारी दी. लेकिन देर रात तक सरायढेला पुलिस जांच के लिए अस्पताल नहीं पहुंची. ऐसे में अस्पताल प्रबंधन ने शव को मर्चरी में रखवा दिया. वहीं मामले में तोपचांची से पहुंचे लोगों ने शव को ले जाने को लेकर अस्पताल में हंगामा भी किया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें