28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो दिन बाद भी टाटास्टीलकर्मी के शरीर से नहीं निकली गोली, हालत गंभीर

कदमा तिस्ता रोड निवासी टाटास्टीलकर्मी बुद्धेश्वर मुखी के शरीर से दो दिन बाद भी गोली नहीं निकाली जा सकी है. जिससे बुद्धेश्वर मुखी की हालत गंभीर बनी हुई है. उनका टीएमएच के सीसीयू में इलाज चल रहा है.

अबतक हमलावर को भी नहीं तलाश सकी पुलिस

घरवालों ने पुलिस से लगायी सुरक्षा की गुहार

जमशेदपुर :

कदमा तिस्ता रोड निवासी टाटास्टीलकर्मी बुद्धेश्वर मुखी के शरीर से दो दिन बाद भी गोली नहीं निकाली जा सकी है. जिससे बुद्धेश्वर मुखी की हालत गंभीर बनी हुई है. उनका टीएमएच के सीसीयू में इलाज चल रहा है. इधर, अबतक पुलिस हमलावर की भी तलाश नहीं कर सकी है. एक ओर जहां बुद्धेश्वर मुखी की हालत बिगड़ती जा रही है.

बुद्धेश्वर का उसके साथी राहुल के दोस्त से हुआ था विवादगुरुवार को घरवालों ने बुद्धेश्वर पर फायरिंग में उसके साथी राहुल के दोस्त पर शक जाहिर किया है. इसके अलावा बुद्धेश्वर के पिता का दिसंबर में निधन होने पर घरवाले सरायकेला के नोराडीह स्थित पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया था. उस वक्त पड़ोसियों से जमीन को लेकर विवाद हुआ था. बुद्धेश्वर मुखी के भाई बाबू मुखी ने बताया कि एक माह पूर्व भाई (बुद्धेश्वर) का उसके दोस्त राहुल के दोस्तों के साथ विवाद हुआ था. जिसमें मारपीट हुई थी. हालांकि इसकी जानकारी घरवालों को नहीं थी. एक दिन वह फोन पर किसी से इस संबंध में बात कर रहा था. बाबू मुखी ने बताया कि हमलोगों का किसी से विवाद नहीं है.

परिवार को सता रही सुरक्षा की चिंताबुद्धेश्वर को गोली लगने के दो दिन बाद भी पुलिस हमलावर को नहीं पकड़ सकी है. ऐसे में पूरे परिवार को सुरक्षा की चिंता सता रही है. परिवारवाले पुलिस व प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं. बाबू मुखी ने कहा कि भाई का भी सही तरीके से इलाज नहीं हो रहा है. इसपर भी प्रशासन ध्यान दे.

उल्लेखनीय है कि गत मंगलवार की रात टाटास्टील से ड्यूटी खत्म कर घर लौटने पर कदमा तिस्ता रोड स्थित क्वार्टर के सामने ही बदमाश ने बुद्धेश्वर मुखी को पीछे से गोली मार दी थी. इस संबंध में बाबू मुखी के बयान पर कदमा थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें