23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरायकेला एसपी की तत्परता से बची व्यक्ति की जान

सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने सरायकेला के पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार लुणायत, आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन सिंह सहित पुलिस टीम को धन्यवाद दिया है.

सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने जताया आभार

जमशेदपुर :

सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने सरायकेला के पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार लुणायत, आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन सिंह सहित पुलिस टीम को धन्यवाद दिया है. जिनकी तत्परता से आत्महत्या का प्रयास करने वाले व्यक्ति की जान बच गयी. कदमा निवासी एक व्यक्ति ने सुसाइड नोट लिखकर अपने एक परिचित को व्हाट्सएप किया. व्हाट्सएप देखने के बाद उस परिचित ने उनको तुरंत फोन लगाया, लेकिन दूसरी तरफ से फोन नहीं उठाया गया. तब परिचित ने उनके परिवार के लोगों को फोन पर इसकी जानकारी दी. इसके बाद परिवार के लोगों ने भी फोन कर बात करने का प्रयास किया. लेकिन बात नहीं हो सकी. परिचित व्यक्ति ने तुरंत चैंबर अध्यक्ष विजय आनंद मूनका को फोन कर मदद मांगी. उसके बाद चैंबर अध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फौरन जमशेदपुर पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया तो उसका लोकेशन आदित्यपुर पाया गया. उसके बाद चैंबर अध्यक्ष फौरन सरायकेला के पुलिस अधीक्षक मुकेश लुणायत को इसकी जानकारी दी. सरायकेला पुलिस अधीक्षक ने आदित्यपुर थाना प्रभारी और पुलिस टीम को लोकेशन के आधार पर व्यक्ति की खोजबीन शुरू करने का आदेश दिया. कुछ देर बाद जानकारी मिला कि व्यक्ति अपने आदित्यपुर स्थित फ्लैट में है. जब पुलिस और परिजन फ्लैट के पास पहुंचे तो फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद पाया गया. दरवाजा नहीं खोले जाने पर पुलिस ने दरवाजा को तोड़ दिया. जहां व्यक्ति को जमीन पर बेसुध पड़ा पाया गया. पुलिस और परिवारवाले उसे अस्पताल ले कर गये. जहां डॉक्टर ने जहरीला पदार्थ खाने की बात बतायी. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

सिंहभूम चैंबर ने सरायकेला पुलिस की तत्परता के लिए पुलिस अधीक्षक मुकेश लुणायत और उनकी टीम का आभार जताया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें