30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दरभंगा: नई नवेली दुल्हन पति को छोड़ प्रेमी के साथ हुई फरार, 12 जुलाई को हुई थी शादी, साथ में गहने और नकद भी ले गई…

Darbhanga News: दरभंगा जिला के कमतौल थाना क्षेत्र के एक गांव से 22 दिन पहले ब्याही गई दुल्हन पति को छोड़ अपने प्रेमी के साथ गहने और एक लाख रुपए लेकर फरार हो गई है. महिला के पति ने कहा है कि 12 जुलाई को बड़े ही धूमधाम से शादी की रश्म निभाई गई थी.

Darbhanga News: दरभंगा जिला के कमतौल थाना क्षेत्र के एक गांव से 22 दिन पहले ब्याही गई दुल्हन पति को छोड़ अपने प्रेमी के साथ गहने और एक लाख रुपए लेकर फरार हो गई है. इस मामले को लेकर विवाहिता के पति ने कमतौल थाना में मधुबनी जिला निवासी अमन मिश्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

दर्ज प्राथमिकी में महिला के पति ने कहा है कि 12 जुलाई को बड़े ही धूमधाम से शादी की रश्म निभाई गई थी. लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद से हीं वह फोन पर अपने प्रेमी से बातचीत किया करती थी. जिसका विरोध कर विवाहिता के मोबाइल का सिम तोड़कर फेंक दिया गया था.

ये भी पढ़ें: पूर्णिया में शादीशुदा महिला से पड़ोसी ने किया दुराचार, आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस जांच में जुटी

ये भी पढ़ें: गूगल से निकाली थी बैंक का नंबर, निकला फ्रॉड…महिला पुलिसकर्मी के अकाउंट से उड़ा लिए 43 हजार रुपए, मामला दर्ज

मधुबनी का रहने वाला है प्रेमी

इस बात से नाराज होकर बीती रात पति को सोए अवस्था मे छोड़कर अपने प्रेमी के साथ शादी में मिले गहने जेवर और आलमीरा में रखा एक लाख नगद लेकर वह फरार हो गई. दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि मधुबनी जिले के टाउन थाना क्षेत्र के भौआरा पुरानी मन्दिर निवासी अमन मिश्रा से विवाहिता बातचीत किया करती थी.

इस सम्बंध में कमतौल थानाध्यक्ष का कहना है कि विवाहिता के पति के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज ली गई है. पूरे मामले की जांच का जिम्मा एसआई आर एस पांडेय को दिया गया है. शीघ्र ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

Neeraj Chopra ने Javelin Throw Final में जीता Silver, Arshad Nadeem को मिला Gold

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें