25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bollywood upcoming : बॉलीवुड का धमाका, इंडिपेंडेंस डे पर आएंगे 3 बड़ी फिल्मों के टीजर

बॉलीवुड के लिये साल 2024 काफी अच्छा रहा है, स्त्री 2, खेल खेल में और वेदा जैसी फिल्मों से ही हाई एक्सपेकेशंस है, लेकिन आने वाले महीनों में भई बॉलीवुड की तरफ से कुछ अच्छी फिल्में आने वाली हैं, देखिए ये खास लिस्ट.

फिल्मों के टीजर, रिलीज डेट और नई खबरें

Bollywood upcoming : बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से फीका दौर चल रहा था, लेकिन अब यह जल्द ही खत्म होने वाला है. इस अगस्त 15, 2024 को तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं—‘स्त्री 2’, ‘खेल खेल में’, और ‘वेदा. इसके बाद, दर्शकों को बड़े पर्दे पर लगातार नई फिल्में देखने को मिलेंगी. सबसे इक्साइटिंग बात यह है कि इंडिपेंडेंस डे पर कुछ सबसे अवेटेड फिल्मों के टीजर भी रिलीज होंगे. इनमें ‘स्काई फोर्स, ‘छंवा’, और ‘भूल भुलैया 3’ शामिल हैं.

जिगरा का टीजर भी जल्द आएगा

अलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ का टीजर भी बहुत जल्दी आ रहा है और इसे CBFC ने मंजूरी दे दी है. इस फिल्म का टीजर बहुत ही इक्साइटिंग है और दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘जिगरा’ का 2 मिनट का टीजर U सर्टिफिकेट के साथ रिलीज होगा. टीजर की रिलीज डेट फिलहाल नहीं आई है लेकिन यह जल्द ही देखने को मिल सकता है.

Bollywood Upcoming
Recently actress alia bhatt shared the poster of her upcoming movie jigra releasing on 11 october

Also read:बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की बड़ी दरियादिली ने इंटरनेट पर जीता लोगों का दिल, देखिए ये पूरी रिपोर्ट

Also read:आलिया भट्ट: मां बनने से बढ़ी इम्पैथी, ‘जिगरा’ को साइन करने की ये थी वजह …. बयान ने जीता दिल

‘भूल भुलैया 3’ का टीजर भी सामने आया

‘भूल भुलैया 3’ का टीजर भी CBFC से U/A सर्टिफिकेट प्राप्त कर चुका है. इस 1 मिनट और 32 सेकंड लंबे टीजर को अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ के साथ दिखाया जाएगा क्योंकि दोनों फिल्में टी सीरीज के तहत बन रही हैं इसके अलावा, ‘स्काई फोर्स’ और ‘छंवा’ के टीजर भी ‘स्त्री’ के साथ दिखाए जाएंगे, क्योंकि ये सभी फिल्में जिओ स्टूडियोज और मद्दोक फिल्म्स के तहत बन रही हैं.

अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट

‘भूल भुलैया 3’ एक हॉरर-कॉमेडी है जिसमें कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और अन्य सितारे हैं. यह फिल्म दिवाली 2024 पर रिलीज होगी. ‘स्काई फोर्स’ एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें अक्षय कुमार, वीर पहाड़िया, सारा अली खान, और निम्रत कौर हैं. यह फिल्म अक्तूबर 2, 2024 को रिलीज होगी. छंवा एक हिस्टोरिकल ड्रामा है जिसमें विकी कौशल ,राश्मिका मन्दान्न, अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा, और दिव्या दत्ता हैं. यह फिल्म दिसंबर 6, 2024 को रिलीज होगी.

अलिया भट्ट की जिगरा

‘जिगरा’ एक बहुत ही इक्साइटिंग फिल्म है जिसे वसन बाला द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें वेदांग रैना भी हैं. यह फिल्म आलिया भट्ट और करन जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है और यह अक्तूबर 11, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी.

अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कौन से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है. बाकी सिनेमा लवर्स के लिए आने वाले साल में बॉलीवुड की तरफ से खूब सारा कंटेंट देखने को मिलने वाला है, जो एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट की प्रॉपर डोस देगा.

Also read:आलिया की ‘अल्फा’ बनेगी YRF स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म!

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें