24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bokaro News: ठेकेदार शंकर रवानी हत्याकांड में एसआईटी की रेड, तीन गाड़ियां और चार कार्टून शराब जब्त

Bokaro News: ठेकेदार शंकर रवानी हत्याकांड में झारखंड की बोकारो पुलिस की कार्रवाई जारी है. पुलिस ने तीन वाहन और चार कार्टून शराब जब्त की है. अप्राथमिक अभियुक्त वीरेंद्र प्रसाद की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी की. अवैध शराब की कमाई से अपराधियों को संरक्षण दिया जाता था.

Bokaro News: बोकारो-झारखंड के बोकारो जिले के हरला थाना क्षेत्र के महुआर निवासी ठेकेदार शंकर रवानी हत्याकांड में बिहार के छपरा से गिरफ्तार वीरेंद्र प्रसाद उर्फ वीरेंद्र यादव से हुई पूछताछ के बाद एक के बाद एक नये खुलासे हो रहे हैं. हत्याकांड (हरला थाना कांड 78/24) के अप्राथमिक अभियुक्त वीरेंद्र प्रसाद की गिरफ्तारी के बाद एसपी की गठित एसआईटी लगातार सिटी डीएसपी आलोक रंजन के नेतृत्व में छापेमारी कर रही है. अब टीम ने छापेमारी कर तीन वाहन के साथ चार पेटी शराब बरामद की है. शुक्रवार ये जानकारी सेक्टर-12 थाना में पत्रकारों को डीएसपी आलोक रंजन ने दी.

संजय सिंह के हनुमान नगर स्थित गोदाम में छापेमारी

वीरेंद्र की निशानदेही व बोकारो के एसपी पूज्य प्रकाश के निर्देश पर सेक्टर 12 थाना के सतनपुर निवासी संजय सिंह के हनुमान नगर स्थित गोदाम में छापेमारी की गयी. यहां से कार व शराब के चार कार्टून को जब्त किया गया. जब्त सामानों में चार पेटी अवैध विदेशी शराब, दो एसयूवी (जेएच 01एभी-1111), ( जेएच15 पी-0896) व एक कार (जेएच 05 सीएच-8101) शामिल है.

वाहनों से अन्य राज्यों व शहरों में पहुंचायी जाती थी अवैध शराब

डीएसपी ने बताया कि संजय सिंह शराब का अवैध कारोबार करता है. वाहन का इस्तेमाल अवैध शराब को विभिन्न राज्यों व शहरों में पहुंचाने के लिए करता था. अवैध शराब के कारोबार से ही काफी संपत्ति अर्जित की है. इन्हीं पैसे से ही इसने छह-सात गाड़िया खरीदी है. सतनपुर में आलीशान मकान बनाया है. अवैध शराब के खरीद बिक्री के अर्जित आय से संगठित अपराध में सम्मिलित अपराधियों के रहने, खाने, ठहराने आदि की व्यवस्था की जाती थी.

छापेमारी दल में ये थे शामिल

छापेमारी टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों में सेक्टर 12 इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र सिंह, हरला इंस्पेक्टर अनिल कच्छप, पुअनि दिलिप टुडू, पुअनि कृष्णा उरांव, पुअनि अमरजीत, पुअनि सुनील कुमार सिंह, आरक्षी देवेश कुमार शुक्ला, आरक्षी मिथिलेश कुमार, आरक्षी संजय कुमार, आरक्षी नरेश मंडल, आरक्षी राजेश कुमार सिंह, गृहरक्षक चालक अजय कुमार यादव, गृहरक्षक चालक संजय सिंह शामिल थे.

Also Read: बोकारो के भारत एकता कॉलोनी में मिले एके-47 की जांच करेगी एनआइए, रडार पर बिहार के एक दर्जन अपराधी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें