24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में किया गया पौधरोपण

पृथ्वी दिवस के अवसर पर शुक्रवार को प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में जनप्रतिनिधियों एवं राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया.

कोचाधामन. पृथ्वी दिवस के अवसर पर शुक्रवार को प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में जनप्रतिनिधियों एवं राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया.प्रखंड के बिशनपुर पंचायत में मुखिया पिंटू कुमार चौधरी, भगाल पंचायत में मुखिया प्रतिनिधि डॉ मुन्ना,नजरपुर पंचायत में मुखिया प्रतिनिधि दिलीप कुमार मंडल,पाटकोई कला पंचायत में मुखिया मुहम्मद आजाद डेरामारी पंचायत में मुखिया शाहबाज आलम, बोआलदह पंचायत में मुखिया अनुनसर समेत कई अन्य पंचायतों मेंं जनप्रतिनिधियों के द्वारा पौधरोपण कार्यक्रम चलाया गया. इस दौरान जगह – जगह फलदार एवं छायादार पौधे लगाये गये.वहीं पाटकोई कला पंचायत के घुरना में आम आदमी पार्टी की ओर से भी पौध-रोपण किया गया. पार्टी के जिला प्रभारी शकील आलम ने कार्यकर्ताओं के साथ घुरना में जगह – जगह पौधरोपण किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पृथ्वी को बचाने और पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधा लगाना जरूरी है. इसके लिए हर मनुष्य को अपने जीवन काल में कम-से-कम 10 पौधे जरुर लगाने चाहिए. इस मौके पर मजहर आलम, मो मुस्तफा,मो राशिद,जूबेर आलम, मो हुसैन आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें