23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bettiah News : इंजीनियरिंग कॉलेज में द्वितीय चरण का नामांकन 10 अगस्त से

Bettiah News :गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज कुमार बाग में द्वितीय चरण का नामांकन दिनांक 10 से 12 अगस्त तक आयोजित होगा.

Bettiah News : चनपटिया. गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज कुमार बाग में द्वितीय चरण का नामांकन दिनांक 10 से 12 अगस्त तक आयोजित होगा. विदित हो कि प्रथम चरण का नामांकन दिनांक 01 से 04 अगस्त तक चला था. प्रथम चरण के नामांकन को देखें तो छात्रों का ज्यादा रुझान कंप्यूटर साइंस और सिविल इंजीनियरिंग में दिखा.कॉलेज के नामांकन पदाधिकारी रौनक कुमार ने बताया कि संस्थान में स्नातक स्तर पर कुल सात शाखाओं यथा सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर साइंस, साइबर सिक्योरिटी और वीएलएसआई डिजाइन में कुल मिलाकर 360 सीटों पर नामांकन किया जा रहा है.

Bettiah News : 2 चरण की काउंसेलेंग जेईई मेंस कि मेधा सूची के अनुसार

प्रथम दो चरण की काउंसेलिंग जेईई मेंस के मेधा सूची के अनुसार की जा रही है. इसके पश्चात शेष खाली रह गई सीटों पर बीसीईसीई के द्वारा आयोजित परीक्षा के मेरिट के अनुसार होगा. प्रथम चरण के नामांकन में कुल 236 छात्रों को मेधा क्रम अनुसार गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज पश्चिम चंपारण में रिपोर्ट कर नामांकन एवं अपग्रेड करना था. शेष बची सीटों पर नामांकन आज शनिवार से प्रारंभ हो रहा है. नामांकन के संबंध में बात करते हुए संस्थान के प्राचार्य डॉ विजय कुमार गुप्ता ने छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नए छात्रों में नामांकन को लेकर उत्साह है और नए छात्रों के संस्थान परिसर में आने से माहौल उत्सव में दिख रहा है.

Also Read : Bettiah News : राजस्व कार्यों को ससमय नियमानुकूल तरीके से कराएं निष्पादित : जिलाधिकारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें