25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालगंज से खाली ट्रक बरामद, अनाज गायब

औराई थाना क्षेत्र के बेदौल स्थित राज्य खाद्य निगम के गोदाम के बाहर से अनाज लदे गायब ट्रक को पुलिस ने गोपालगंज जिले के यूपी बॉर्डर के पास से शुक्रवार को बरामद किया.

बेदौल स्थित एफसीआइ के गोदाम के बाहर से गायब हुआ था ट्रक प्रतिनिधि, औराई थाना क्षेत्र के बेदौल स्थित राज्य खाद्य निगम के गोदाम के बाहर से अनाज लदे गायब ट्रक को पुलिस ने गोपालगंज जिले के यूपी बॉर्डर के पास से शुक्रवार को बरामद किया. ज्ञात हो कि बुधवार की देर रात एनएच-77 के औराई थाना क्षेत्र के बेदौल गोदाम के निकट से अनाज लदे ट्रक के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गयी थी, जिस पर पीडीएस का 360 बोरी गेहूं लदा था़ इस संबंध में संवेदक राजेंद्र दुबे के प्रतिनिधि अघोरिया बाजार के प्रोफेसर कॉलोनी निवासी कुमार संजय के आवेदन पर औराई थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. आवेदन में कहा गया है कि पांच अगस्त को ट्रक गोदाम पर पहुंचा था, जहां गोदाम मैनेजर ने गोदाम में जगह खाली नहीं होने का हवाला देकर अनाज को अनलोड नहीं करवाया था. दो दिन तक ट्रक वहां खड़ा था और अचानक बुधवार की देर रात गायब हो गया था. कांड के अनुसंधानक रौशन मिश्रा ने बताया कि गोपालगंज जिले का यूपी से सटा थाना बरौली से सड़क किनारे से लावारिस अवस्था में ट्रक बरामद किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें