25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Biharsharif News : बेहोश होने के बाद भी लड़की को पीटते रहे शराब कारोबारी

Biharsharif News : देसी शराब कारोबार के लिये बदनाम बरबीघा नगर क्षेत्र का नारायणपुर मोहल्ला एक बार फिर से चर्चा में है.

Biharsharif News : बरबीघा. देसी शराब कारोबार के लिये बदनाम बरबीघा नगर क्षेत्र का नारायणपुर मोहल्ला एक बार फिर से चर्चा में है. शुक्रवार को कुछ शराब कारोबारी ने पुलिस का मुखबिरी करने का आरोप लगाकर मां और बेटी को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया. मारपीट के दौरान लड़की बेहोश हो गयी, लेकिन शराब कारोबारी उसे पीटते रहे. बेटी को बचाने के लिए मां लोगों से गुहार लगाती रही, लेकिन दबंग शराब कारोबारी के डर से किसी ने उसकी सहायता नहीं की. कुछ देर के बाद थाना चौक पर सब्जी बेचने वाले पिता ने घर पहुंच कर अपनी पत्नी और बेटी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बबर्बीघा में भर्ती कराया. घायल की पहचान राजू पासवान की पत्नी चंपा देवी और उसकी पुत्री निशा कुमारी के रूप में किया गया है.

Biharsharif News : विरोध करने पर लाठी डंडे और लात घुसों से मां और बेटी को बेरहमी से पीटा

चंपा देवी ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर में पुलिस शराब को लेकर मोहल्ले में छापेमारी करने के लिए पहुंची थी. पुलिस के जाने के बाद रेलवे लाइन के बगल में शराब का कारोबार करने वाले केदार पासवान, मुन्नू पासवान, रामेश्वर पासवान, संटू पासवान आदि घर पर चढ़ गए.सभी पुलिस को सूचना देने का आरोप लगाकर मां- बेटी को गाली गलौज करने लगे. विरोध करने पर लाठी डंडे और लात घुसों से मां और बेटी को बेरहमी से पीट दिया. इस दौरान निशा कुमारी बेहोश हो गई उसके बावजूद सभी लोग उसे पीटते रहे. चंपा देवी ने बताया कि शराब कारोबारी ने उसके पति को भी मारने पीटने की धमकी दी है. घटना के बाद घायल मां बेटी का इलाज रेफरल अस्पताल बरबीघा में चल रहा है. राजू पासवान ने बताया कि मामले को लेकर बरबीघा थाना में आवेदन दिया गया है. वह थाना अध्यक्ष वैभव कुमार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. बताते चले कि नारायणपुर मोहल्ला में हर महीने अनगिनत बार स्थानीय पुलिस के साथ-साथ उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करती है. शराब कारोबार के मामले में अब कई लोगो को जेल भेजा गया है. इसके बावजूद देसी शराब के कारोबार पर नारायणपुर मोहल्ला में आज तक लगाम नही लग पाया है. जेल से छूटने के बाद ही शराब कारोबार एक फिर से शराब का धंधा शुरू कर देते हैं.

Also Read : Biharsharif News : नौरंगा गांव में युवक की पीट-पीटकर हत्या से इलाके में मची सनसनी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें