25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हत्या के विरोध में 400 से अधिक होलसेल दवा दुकानों को रखा बंद

हत्या के विरोध में 400 से अधिक होलसेल दवा दुकानों को रखा बंद

वरीय संवाददाता, भागलपुर

भागलपुर के चर्चित दवा व्यवसायी बलराम केडिया के पुत्र रौनक केडिया की बुधवार रात हुई हत्या के विरोध में शहर की 400 से अधिक होलसेल दवा कारोबारियों ने अपना संस्थान बंद रखा. अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर शहर के दवा पट्टी या एमपी द्विवेदी रोड स्थित होलसेल दवा दुकानों के शटर गिरे रहे. वहीं मरीजों को ध्यान में रखकर दवा पट्टी की कुछ खुदरा दवा दुकानों को खोला गया था. जिला भागलपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन (बीसीडीए) के अध्यक्ष धनश्याम दास कोटरीवाल ने बताया कि दवा कारोबारियों की सुरक्षा की मांग पर विरोध जताया गया. मरीजों की दवा जरूरतों को ध्यान में रखकर जिले के 1400 दवा की खुदरा दुकानें खुली रहीं. शनिवार से हॉलसेल व खुदरा दवा दुकानों को खोला जायेगा. अध्यक्ष समेत दवा कारोबारियों ने मृतक के प्रति शोक व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने की मांग भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक से की. वहीं अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार कर सजा दिलाने की मांग की.

पुलिस गश्ती का मिला आश्वासन : शुक्रवार को भागलपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने शुक्रवार को बैठक की. बैठक में एसोसिएशन के महासचिव प्रशांत लाल ठाकुर ने बताया कि चेंबर के अधिकारियों से पुलिस प्रशासन से वार्ता हुई. पुलिस ने एमपी द्विवेदी रोड पर पुलिस गश्ती समेत कई मांगों को पूरा करने का आश्वासन मिला है. पुलिस प्रशासन के विशेष आग्रह पर बैठक में निर्णय लिया गया कि शनिवार से दवा की थोक दुकानें पहले की तरह खुलेंगी. बैठक में बीसीडीए के अध्यक्ष घनश्याम दास कोटरीवाला, उपाध्यक्ष नीरज कुमार कोटरीवाला, कोषाध्यक्ष कृष्णानंद भगत, सह सचिव अरुण गुप्ता, प्रदीप जैन, राजीव रंजन आदि शामिल हुए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें