25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मजदूरी मांगने पर रसोइये को फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक ने छत से फेंका, मौत

मात्र 8 सौ रुपए मजदूरी मांगने को लेकर प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर ने खाना बनाने वाले रसोइया को दो मंजिला से नीचे फेंक दिया है. जिससे रसोइया की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी है.

झंझारपुर. मात्र 8 सौ रुपए मजदूरी मांगने को लेकर प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर ने खाना बनाने वाले रसोइया को दो मंजिला से नीचे फेंक दिया है. जिससे रसोइया की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी है. मृतक झंझारपुर नगर परिषद के वार्ड संख्या 11 के निवासी स्व काशीराम मंडल के 48 वर्षीय पुत्र झोटाई मंडल बताया जाता है. घटना ओशो नगरी इलाके में स्थित डीजेटी फाइनेंस कंपनी में घटित हुई है. पुलिस ने फाइनांस कंपनी के शाखा प्रबंधक सहित चार अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया है. बताया जाता है कि मृतक कंपनी के स्टाफ काे खाना बनाकर खिलाता था. शुक्रवार को करीब 01:00 बजे जब झोंटाई मंडल अपनी पत्नी के साथ बकाया 800 रुपये मजदूरी मांगने गया था. पैसा मांगने को लेकर मोतिहारी जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर घोड़ासहन गांव निवासी राम एकबाल प्रसाद यादव के 32 पुत्र (ब्रांच मैनेजर) संतोष कुमार से बहस हो गयी. इसी बीच ब्रांच मैनेजर मारपीट करते हुए झोटाई मंडल को दो मंजिला छत से नीचे फेंक दिया. स्थानीय लोग ने उसे झंझारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने झोटाई मंडल को मृत घोषित कर दिया. मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने ब्रांच मैनेजर के साथ मारपीट की. लेकिन मौके पर झंझारपुर थाना के एस आई नीतीश कुमार और दो चौकीदार ने भीड़ से मैनेजर को अपने कब्जे में लेकर झंझारपुर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया है. जहां प्राथमिक इलाज के बाद मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. इधर मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों और अन्य सैकड़ों की संख्या में लोग अस्पताल परिसर में जुट गये. वहीं झंझारपुर थाना,आर एस थाना समेत कई थानों के थानाध्यक्ष और पुलिस बल घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक जमे थे. झंझारपुर एसडीपीओ पवन कुमार, झंझारपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, आर एस थानाध्यक्ष अरविंद कुमार समेत दर्जनों पुलिस बल लोगों को शांत कराने में लगे थे. इधर पुलिस ने फाइनेंस कम्पनी में अन्य स्टाफ को भी अपने हिरासत में लिया है. इस संबंध में अस्पताल में इलाज करा रहे फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर ने कहा कि पैसा को लेकर हाथापाई हुई. इसी दौरान गिर गया. उन्होंने बताया कि ब्रांच में 9 स्टाफ है. घटना के समय सभी नौ कर्मी मौजूद थे. एक अन्य स्टाफ अखिलेश कुमार उस समय मौजूद नहीं था. ब्रांच मैनेजर ने बताया कि साढ़े तीन करोड़ रुपए का टर्नओवर चल रहा है. इस कंपनी से 890 लोगों को ऋण दिया गया. स्थानीय पुलिस के संरक्षण में ब्रांच मैनेजर का इलाज चल रहा है. इधर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने की तैयारी चल रही है. इस संबंध एसडीपीओ पवन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मात्र 800 रुपये के लिए जान ले लिया. पुलिस इस मामले पर कार्रवाई कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें