30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फंदे से झूलता मिला महिला का शव

गावां थाना क्षेत्र के नीमाडीह पंचायत के कामता घोड़मारो गांव में कमरे के अंदर साड़ी के फंदे से झूलता 19 वर्षीय करीना देवी पति श्रवण दयाल का शव शुक्रवार को बरामद किया गया.

गावां थाना क्षेत्र की नीमाडीह पंचायत स्थित कामता घोड़मारो गांव की घटना

गावां.

गावां थाना क्षेत्र के नीमाडीह पंचायत के कामता घोड़मारो गांव में कमरे के अंदर साड़ी के फंदे से झूलता 19 वर्षीय करीना देवी पति श्रवण दयाल का शव शुक्रवार को बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि महिला ने मार्च 2024 में श्रवण से प्रेम विवाह किया था. उसका का मायका धनवार थाना क्षेत्र के डुमरडीहा है. श्रवण हैदराबाद में रहकर मजदूरी करता है. विवाह के बाद पत्नी के साथ अपने ही घर में रह रहा था. शुक्रवार को वह पुनः हैदराबाद जाने वाले था. पत्नी करीना भी साथ ले जाने की जिद कर रही थी. श्रवण हैदराबाद जाने के लिए माल्डा पहुंचा. साथ में उसकी मां मीना देवी भी थी. पुत्र को गाड़ी पकड़ाने के बाद जब वह घर लौटी तो अंदर से दरवाजा बंद था. दरवाजा खटखटाने के बाद जब अंदर से आवाज नहीं आयी तो खिड़की के बगल से झांककर अंदर देखा, तो करीना साड़ी के फंदे को झूलते दिखी. महिला के द्वारा शोर मचाये जाने पर आसपास के लोग जमा हुए व घटना की सूचना गावां थाना को दी. थाना प्रभारी के निर्देश पर एसआई पिंकू सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और दरवाजा को तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतारा. पुलिस ने महिला का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ भी की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें