24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्य अंडर-9 शतरंज प्रतियोगिता का हुआ आगाज

खिल बिहार शतरंज संघ के तत्वावधान में खेलो चेस एकेडमी द्वारा दानापुर के सगुना मोड़ स्थित एक्वा वाटर पार्क में बिहार राज्य अंडर-9 शतरंज प्रतियोगिता का शुक्रवार को आगाज हुआ.

पटना. अखिल बिहार शतरंज संघ के तत्वावधान में खेलो चेस एकेडमी द्वारा दानापुर के सगुना मोड़ स्थित एक्वा वाटर पार्क में बिहार राज्य अंडर-9 शतरंज प्रतियोगिता का शुक्रवार को आगाज हुआ. प्रतियोगिता के पहले दिन दूसरे चक्र की समाप्ति के बाद बालक वर्ग में सभी फिडे रेटेड खिलाड़ियों समेत कुल 11 खिलाड़ी दो अंकों के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर चल रहे हैं. वहीं, बालिका वर्ग में शीर्ष वरीयता प्राप्त फिडे रेटेड खिलाड़ी अंकिता राज समेत पांच खिलाड़ी दो अंकों के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर चल रही हैं. प्रतियोगिता के बालक वर्ग में 51 और बालिका वर्ग में 20 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. प्रतियोगिता का उद्घाटन अखिल बिहार शतरंज संघ के सचिव धर्मेंद्र कुमार और प्रतियोगिता के मुख्य संरक्षक सह दानापुर क्षेत्र के जीएसटी के संयुक्त आयुक्त गंगा प्रसाद ने किया. इस मौके पर अखिल बिहार शतरंज संघ के उपाध्यक्ष जयप्रकाश सिन्हा, कोषाध्यक्ष मनीष कुमार, संयुक्त सचिव नन्दकिशोर, शिवप्रिय भारद्वाज, हिमांशु कुमार, प्रतियोगिता की आयोजन सचिव नेहा सिंह, निदेशक आशीष राज, वरीय शतरंज खिलाड़ी सुधीर कुमार सिन्हा, मिन्हाजुल होदा, विजय कुमार मौजूद थे.

परिणाम :

बालक वर्ग- अद्विक कुमार ने हर्ष गोविंद को, देवांश केशरी ने कृष्णा को, युवान रमण ने मिलिंद प्रियम को, आकर्ष आनंद ने समर्थ आनंद को और अभिराज अरुनव ने शिवेन को पराजित किया. बालिका वर्ग- अंकिता राज ने मानवी कुमारी को, 2. आराध्या प्रसाद ने प्रत्याकाशा राज को, राजश्री ने आयरा डालमिया को, तृषा रंजन ने देविशा आनंद को और कीर्ति सिन्हा ने वंशिका माहेश्वरी को पराजित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें