28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : असिस्टेंट मैनेजर के घर से चोरों ने की 15 लाख के गहनों की दिनदहाड़े चोरी

चित्रगुप्त नगर की मिनी एलआइसी कॉलोनी में बियाडा की लीगल टीम में शामिल असिस्टेंट मैनेजर के घर से चोरों ने करीब 15 लाख के गहने चुरा लिये़ इसी तरह रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र में दो फ्लैट से भी गहनों व कैश की चोरी हो गयी़

संवाददाता, पटना : पत्रकार नगर थाने के चित्रगुप्त नगर की मिनी एलआइसी कॉलोनी में बियाडा की लीगल टीम में शामिल असिस्टेंट मैनेजर अपूर्वा शर्मा के घर से चोरों ने करीब 15 लाख के गहनों की चोरी कर ली. चोरों ने सभी कमरों को खंगाल लिया, लेकिन गहनों के अलावा किसी अन्य सामान को नहीं ले गये. घटना गुरुवार को दिन में दो से पांच बजे के बीच में हुई. इस संबंध में शुक्रवार को पत्रकार नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया. अपूर्वा शर्मा अपने रिश्तेदार संजय सिन्हा के मकान में रहती हैं. फिलहाल संजय सिन्हा अपने पूरे परिवार के साथ हैदराबाद गये हुए हैं, जिसके कारण घर में केवल अपूर्वा ही थीं.

10 बजे ड्यूटी के लिए निकलीं, शाम पांच बजे दरवाजा खुला होने की मिली जानकारी :

अपूर्वा ग्राउंड फ्लोर में रहती हैं, जबकि फर्स्ट और सेकेंड फ्लोर पर किरायेदार रहते हैं. साथ ही मकान के आगे के हिस्से में तीन-चार दुकानें हैं. अपूर्वा शर्मा गुरुवार को करीब 10 बजे ड्यूटी के लिए निकल गयीं. इस दौरान घर में कोई नहीं था. इसी बीच उन्हें शाम पांच बजे दरवाजा खुला होने की जानकारी मिली, तो वह पहुंचीं तो पाया कि अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है. चोरों ने अलमारी का लॉक तोड़ कर 15 लाख के गहनों की चोरी कर ली. घर में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है. उन्होंने पत्रकार नगर थाने की पुलिस को जानकारी दी. पुलिस पहुंची और जांच की.

दो फ्लैट से लाखों के गहने और कैश की कर ली चोरी

रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र इलाके के दो फ्लैटों का ताला तोड़ चोरों ने लाखों रुपये के गहने व कैश पर हाथ साफ कर दिया. इस संबंध में दोनों फ्लैटधारियों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. मिली जानकारी के अनुसार आदर्श कॉलोनी के रोड नंबर 1 में रहने वाले अभिलाष कुमार के फ्लैट का ताला तोड़ चोरों ने 80 हजार कैश और दो लाख के गहने गायब कर दिये. इसकी जानकारी उन्हें तब हुई, जब वह परिवार के साथ फ्लैट पहुंचे. देखा कि दरवाजे की कुंडी टूटी है और कमरे के अंदर का सामान बिखरा पड़ा है. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस पहुंची और सीसीटीवी फुटेज की छानबीन शुरू कर दी.

दो लाख के गहने व मोबाइल चोरी

वहीं रामकृष्णानगर थाने के ही जगनपुरा निवासी विनय कुमार सिन्हा के फ्लैट में भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया. वह परिवार के साथ कहीं गये हुए थे. उन्हें अन्य फ्लैटधारियों ने सूचना दी कि आपके दरवाजे की कुंडी टूटी हुई है. इसके बाद सपरिवार पहुंचे. दो अलमारी में रखे दो लाख के गहने और मोबाइल की चोरी कर ली गयी. इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंच छानबीन शुरू कर दी है.

चित्रगुप्त नगर में चोरी मामले में दो धराये

चित्रगुप्त नगर के मनोकामना शिव मंदिर के पास किराये के मकान में रहने वाले रिशु राज के घर से 29 जुलाई को गहने व मोबाइल की चोरी के मामले में पुलिस ने दो चोरों को पकड़ लिया है. इनमें एक नाबालिग है और दूसरे का नाम राहुल कुमार है. राहुल अगमकुआं के महात्मा गांधी नगर का रहने वाला है. इन लोगों के पास से मोबाइल फोन व सोने की एक कानबाली बरामद की गयी है. मालूम हो कि रिशु राज के कमरे से बदमाशों ने 29 जुलाई को सोने के गहने, 18 हजार नकद और दो मोबाइल फोन की चोरी कर ली गयी थी. इस संबंध में चित्रगुप्त नगर थाने में रिशु राज ने मामला दर्ज कराया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें