27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्नातक द्वितीय वर्ष की कॉपी की जांच दो दिन में हो जाएगी पूरी

स्नातक द्वितीय वर्ष की कॉपी की जांच दो दिनों हो जाएगी पूरी

मुजफ्फरपुर. बीआरएबीयू में स्नातक द्वितीय वर्ष की कॉपियों की जांच अगले दो दिनों में पूरी कर ली जाएगी. इसके बाद परिणाम को फाइनल करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी. साइंस और कॉमर्स की कॉपियों की जांच पूरी हो चुकी है. कला संकाय में सिर्फ हिंदी की उत्तर पुस्तिकाओ की जांच अंतिम चरण में है. मूल्यांकन की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद टैबुलेशन का कार्य शुरू हो जाएगा. प्रायोगिक परीक्षा का अंक कॉलेजों की ओर से भेज दिया गया है. ऐसे में शीघ्र परिणाम आने की उम्मीद है.

——–

ड्यूक छात्रावास खोलने के लिए प्राचार्य से वार्ता

मुजफ्फरपुर. एलएस कॉलेज में बंद पड़े ड्यूक छात्रावास को खाेलने के लिए प्राचार्य से वार्ता की गयी. कांग्रेस नेता धर्मवीर शुक्ला, सामाजिक कार्यकर्ता प्रभात कुमार, जन सुराज के जिलाध्यक्ष सावन पांडे, संजय कुमार, राजेश कुमार व सत्यम कुमार के रूप में प्रतिनिधिमंडल ने कॉलेज के प्राचार्य डॉ ओपी राय से मुलाकात की. कहा कि बाजार में चार से पांच हजार रुपये में कमरा मिलता है. इस कारण गरीब छात्र कमरा लेकर पढ़ाई करने में असमर्थ हैं. 10 दिसंबर 2020 को ड्यूक छात्रावास परिसर में राजवर्द्धन की गोली मारकर हत्या के बाद जांच के लिए छात्रावास को बंद किया गया था. प्रतिनिधिमंडल की मांग पर प्राचार्य ने कहा कि छात्रावास की मरम्मत की जा रही है. इसके बाद खोलने पर विचार किया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें