24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Stree 2: सरकटे का आतंक रोकने एक रात पहले आ रही है स्त्री 2, आज से एडवांस बुकिंग शुरू

Shraddha Kapoor की हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 के रिलीज डेट में बदलाव हुआ है. अब फिल्म 15 अगस्त को नहीं बल्कि इस दिन होगी रिलीज.

Shraddha Kapoor और राज कुमार राव स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. अब आपको 15 अगस्त तक का इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट में बदलाव किया है. अब यह फिल्म इंडिपेंडेस डे के दिन नहीं बल्कि उसके एक रात पहले यानी 14 अगस्त को 9:30 बजे सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके साथ ही आज से स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है.

एक रात पहले आ रही है स्त्री 2

स्त्री 2 के रिलीज डेट में बदलाव की पुष्टि मैडॉक फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए की है. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि ‘स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग शुरू. वो स्त्री है, वो कुछ भी कर सकती है! इसलिए वो आ रही है एक रात पहले, बस आपके लिए. इसलिए अपनी टिकट्स बुक कर लें.’ पोस्ट के आगे लिखा है कि लीजेंड इस इंडिपेंडेंस डे की शाम को 9:30 बजे के नाइट शो के साथ 14 अगस्त को वापस आ रहे हैं.’

Also Read Stree 2: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने खूबसूरत गाने में अपनी केमिस्ट्री से मचाया धमाल

Also Read Stree 2: कम बजट की फिल्म से कैसे बनेगी बॉक्स ऑफिस की क्वीन

स्त्री 2 में वरुण धवन का कैमियो

स्त्री 2 के स्टार कास्ट की बात की जाए तो इस अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं, फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का गाना ‘तू आई नहीं’ आया था, जिसे पवन सिंह ने गया है. इस गाने को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. इसके अलावा फिल्म का दूसरा गाना ‘खूबसूरत’ भी पिछले दिनों रिलीज हुआ था, जिसमें हमें वरुण धवन अपने भेड़िया वाले लुक में कैमियो करते नजर आएंगे.

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें