29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

kal ka Rashifal 11 August 2024: कल का दिन आपके लिए लाभकारी रहेगा या कष्टकारी, जानें सभी 12 राशियों का हाल

kal ka Rashifal 11 August 2024: कल का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, कष्टकारी रहेगा या लाभदायक. अगर आप जानना चाहते है तो पढ़ें राशिफल

kal ka Rashifal 11 August 2024 मेष राशि : कल आपके लिए उत्साहजनक रहेगा. कार्यक्षेत्र में नई उपलब्धियों की संभावना है. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. किसी भी एग्रीमेंट को करते हुए उसकी पृष्ठभूमि के बारे में जानकारी ले ले.
शुभ अंक:8 शुभ रंग:पीला

वृषभ राशि : कल वित्तीय मामलों में सतर्क रहें. कार्यक्षेत्र में कठिनाई हो सकती है, लेकिन धैर्य बनाए रखें. शुक्र देव की कृपा आपके ऊपर है. अपने लक्ष्य को केंद्रित करके कम करेंगे तो सफलता मिलेगी. मनमोहक वातावरण रहेगा.
शुभ अंक:2 शुभ रंग: क्रीम

मिथुन राशि: कल आपको नए अवसर मिल सकते हैं. यात्रा का योग बन सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आप दहेज से कार्यों को लेकर आगे बढ़े, सफलता आपका इंतजार कर रही है. पिता तुल्य व्यक्ति से सफलता के सूत्र जानेंगे. सप्ताह सुख में रहेगा.
शुभ अंक:8 शुभ रंग:पीला

कर्क राशि : कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. व्यावसायिक निर्णय सोच-समझकर लें. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. अविवाहित लोगों के लिए कुछ समाचार प्राप्त प्राप्त होगी. अपनी लंबी कारों को करने के लिए पुरी रूपरेखा तैयार कर ले.
शुभ अंक:4 शुभ रंग:सफ़ेद

सिंह राशि: कल कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. आत्मविश्वास बढ़ेगा और नई योजनाओं पर काम शुरू कर सकते हैं. आपके साहस और पराक्रम से लंबित कार्यों को गति मिलेगी. सूर्य देव की विशेष कृपा आपके ऊपर है जिस साहस पराक्रम बढ़ा रहेगा.
शुभ अंक:8 शुभ रंग:पीला

कन्या राशि : कल आपके लिए चुनौतियों से भरा हो सकता है. धैर्य और संयम रखें. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. नौकरी पेसा के लिए समय लाभकारी है अनुकूलता प्राप्त होगी. अपने अधीनस्थ लोगों के साथ मधुर संबंध बनाकर रखें उनके भी मान मर्यादा का ख्याल रखें.
शुभ अंक:3 शुभ रंग:सफ़ेद

तुला राशि- कल आपके रचनात्मकता और मेहनत से सफलता मिलेगी. आर्थिक मामलों में सतर्कता बरतें. अपने गुप्त चीजों को किसी से नहीं बताएं व्यावसायिक दृष्टिकोण से कारोबार की दृष्टिकोण से लाभप्रद वाला समय रहेगा. खुशहाल जीवन के लिए घर घर के माहौल को अनुकूलता दें.
शुभ अंक:7 शुभ रंग:क्रीम

वृश्चिक राशि: कल आपके लिए लाभकारी रहेगा. कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिल सकते हैं. स्वास्थ्य पर ध्यान दें. मंगल की कृपा आपके ऊपर है सेना पुलिस में नौकरी में वृद्धि के लिए समय बेहतर है. बुद्धि विवेक के वृद्धि के लिए योग करें एवं नित्य कार्यों में बेहतरी करने का प्रयास करें.
शुभ अंक:8 शुभ रंग:लाल

धनु राशि: कल आपका मन प्रसन्न रहेगा. परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बितेगा. यात्रा के योग बन सकते हैं. देवगुरु की कृपा आपके ऊपर है समय नष्ट न करें. खूब आगे बढ़े. अपनी मनोकामना के लिए भगवती के चरणों में प्रार्थना करें.
शुभ अंक:8 शुभ रंग:पीला

Also Read: Saptahik Rashifal 11 to 17 August: यह सप्ताह किन राशि वालों के लिए रहेगा कष्टकारी और किनके लिए शुभ, पढ़ें वीकली राशिफल

मकर राशि: कल मिला-जुला रहेगा. आर्थिक मामलों में सतर्क रहें। कार्यक्षेत्र में धैर्य बनाए रखें। इस सप्ताह सुख है. शुक्र की कृपा है. विदेश से कुछ सूचना मिल सकती है कुछ उपहार मिल सकता है वस्त्र का लाभ हो सकता है घर परिवारों के साथ लाभप्रद समय रहेगा.
शुभ अंक:3 शुभ रंग:काला

कुंभ राशि: कल आपके लिए अच्छा रहेगा. नए प्रोजेक्ट्स में सफलता मिलेगी और समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. मशीनरी/ कंप्यूटर समय लग सकता है. ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है किसी भी काम में समय लगता है. सफलता प्राप्ति के लिए पहले तपना पड़ता है तब लाभ मिलता है.
शुभ अंक:6 शुभ रंग:ब्लू

मीन राशि : कल आपके लिए अनुकूल रहेगा. आपकी मेहनत का फल मिलेगा और वित्तीय स्थिति में सुधार होगा. सोशल साइट्स पर अपनी प्रतिक्रिया पर ध्यान रखें. अपना लक्ष्य निर्धारित करें. दिन-रात प्रयास करें.
शुभ अंक:8 शुभ रंग:पीला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें