22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुरी के सभी घरों में लगे पानी का कनेक्शन: सुदेश

जल जीवन मिशन के तहत पुराना बाजार मुरी के दो मुहल्लों में पानी का कनेक्शन अब तक नहीं किये जाने के मामले पर विधायक सुदेश कुमार महतो ने गंभीरता बरती है.

सिल्ली. जल जीवन मिशन के तहत पुराना बाजार मुरी के दो मुहल्लों में पानी का कनेक्शन अब तक नहीं किये जाने के मामले पर विधायक सुदेश कुमार महतो ने गंभीरता बरती है. विधायक इस मामले को लेकर शनिवार की शाम मुरी पहुंचे और ग्रामीणों के साथ उनके मुहल्ले में बैठक की. बैठक में पीएचइडी के सहायक अभियंता भूपेंद्र कुमार सिंह, जेइ जीतवाहन मुंडा एवं जलापूर्ति योजना के ठेकेदार को भी बुलाया गया. विधायक ने जेइ और ठेकेदार को एक महीने के भीतर इस समस्या का हल करने का निर्देश दिया. उन्होंने तीन दिनों के भीतर सभी घरों में कनेक्शन के लिए सर्वे का काम पूरा कर लेने को कहा. जेइ जीतवहन मुंडा ने कहा कि दो मुहल्ले के करीब 100 घरों में कनेक्शन का काम किया जाना है. जल सहिया और स्थानीय लोगों के सहयोग से इसे समय सीमा के भीतर पूरा कर लिया जायेगा. मौके पर प्रमुख जितेंद्र बड़ाइक, स्थानीय मुखिया समेत आजसू पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें