24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

11 हजार करंट की चपेट में आने से हाइवा चालक गंभीर

सदर थाना क्षेत्र के बसुवा गांव में शनिवार को 11 हजार बिजली तार की चपेट में आने से हाइवा चालक खोरा निवासी संतोष कुमार साहू (38) झुलस गया.

टोटो. सदर थाना क्षेत्र के बसुवा गांव में शनिवार को 11 हजार बिजली तार की चपेट में आने से हाइवा चालक खोरा निवासी संतोष कुमार साहू (38) झुलस गया. जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चिकित्सकों की देखरेख में इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में घायल संतोष ने बताया कि हाइवा शशि सिंह का है. जिस पर सड़क निर्माण के लिए काला चिप्स लेकर बसुवा गया था. जहां से अनलोड कर लौटने के क्रम में हाइवा रास्ते से गुजरे हुए 11 हजार बिजली तार की संपर्क में आ गया. जिस वजह से वह झुलस गया. उसे झटका लगने की वजह से उसके सिर व मुंह में गंभीर चोट लगा और लहूलुहान भी हो गया. सड़क हादसे में अधेड़ घायल गुमला. अरमई डुमरडीह के समीप ट्रैक्टर व बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार चेटर निवासी मनोहर कुजूर (35) घायल हो गया. स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे सदर अस्पताल गुमला भिजवाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. दो लोगों को सांप ने डंसा, इलाजरत गुमला. दो अलग अगल स्थानों में सांप के डंसने से दो लोग गंभीर हो गये. जिसमें पुग्गू ढौठाटोली निवासी योगेशचंद्र भगत (55) व घाघरा थाना क्षेत्र की चेड़या गांव निवासी इंद्रमुनी उरांव (45) है. पहली घटना गुमला थाना के पुग्गू ढौठाटोली में हुई. जहां योगेश चंद्र भगत अपने घर की बारी में देर शाम साफ सफाई कर रहा था. इसी दौरान एक जहरीला सांप ने उन्हें डंस लिया. जिससे वह गंभीर हो गया. परिजनों ने आनन फानन में उसे सदर अस्पताल गुमला में भरती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं दूसरी घटना घाघरा थाना क्षेत्र के चेड़या गांव में हुई. जहां इंद्रमुनी उरांव शनिवार की सुबह अन्य ग्रामीणों के साथ रोपा रोपने गयी थी. रोपा रोपने के क्रम में अचानक उसके पैर में जहरीले सांप ने डंस लिया. जिससे वह गंभीर हो गयी. परिजनों ने उसे आनन फानन में सीएचसी घाघरा में भरती कराया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गुमला रेफर कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें