24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमनालाल बजाज पुरस्कार के लिए गिरिजा सतीश का चयन

नव भारत जागृति केंद्र के अध्यक्ष गिरिजा नंदन गिरिजा सतीश को गांधीवादी सिद्धांतों पर आधारित रचनात्मक कार्यों के लिए वर्ष 2024 के जमनालाल बजाज पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा.

हजारीबाग.

नव भारत जागृति केंद्र के अध्यक्ष गिरिजा नंदन गिरिजा सतीश को गांधीवादी सिद्धांतों पर आधारित रचनात्मक कार्यों के लिए वर्ष 2024 के जमनालाल बजाज पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा. जमनालाल बजाज फाउंडेशन, मुंबई के सलाहकार परिषद अध्यक्ष डॉ आर, माशेलकर और न्यासी मंडल अध्यक्ष शेखर बजाज ने गिरिजा सतीश को बधाई दी. मालूम हो कि महात्मा गांधी के अनन्य सहयोगी रहे विख्यात उद्योगपति स्व जमनालाल बजाज की याद में स्थापित जमनालाल बजाज फाउंडेशन की ओर से प्रत्येक वर्ष दिया जाता है. स्व जमनालाल बजाज के जन्मदिवस पर चार नवंबर के आसपास मुंबई में समारोह आयोजित कर पुरस्कृत किया जाता है. प्रत्येक पुरस्कार के साथ प्रशंसापत्र, ट्रॉफी और 20 लाख रुपये नकद पारितोषिक प्रदान किये जाते हैं. नवभारत जागृति केंद्र के माध्यम से लगभग पांच दशकों से जमीनी स्तर पर समावेशी रचनात्मक विकास कार्यों में लगातार संलग्न रहे. गांधीवादी कर्मयोगी गिरिजा सतीश का जमनालाल बजाज पुरस्कार के लिए चयनित होना झारखंड के लिए गर्व का विषय है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें