25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसीबीडब्ल्यूएस पोर्टल से डॉक्टरों व कर्मचारियों की होगी मॉनिटरिंग

स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत सभी चिकित्सकों, पाराकर्मी, संविदा कर्मी तथा अन्य कर्मियों को अपनी हाजिरी बायोमेट्रिक सिस्टम से बनाने को कहा गया है, लेकिन कई कर्मचारी इसका पालन नहीं कर रहे हैं.

स्वास्थ्य विभाग ने सभी कर्मियों की मांगी जानकारी

जमशेदपुर

:

स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत सभी चिकित्सकों, पाराकर्मी, संविदा कर्मी तथा अन्य कर्मियों को अपनी हाजिरी बायोमेट्रिक सिस्टम से बनाने को कहा गया है, लेकिन कई कर्मचारी इसका पालन नहीं कर रहे हैं. इसको लेकर सभी कर्मचारियों की दैनिक उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए विभाग के द्वारा अटेंडेंस क्रॉस वेरिफिकेशन मैनेजमेंट सिस्टम (एसीवीडब्ल्यूएस ) पोर्टल तैयार किया गया है. इस पोर्टल पर सभी कर्मियों के लॉगिन आइडी बनाने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने सिविल सर्जन, मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य व अधीक्षक को पत्र लिखकर सभी जरूरी जानकारी मांगी थी. लेकिन एमजीएम सहित अन्य जगहों से इसकी जानकारी विभाग को नहीं उपलब्ध करायी गयी. इसको लेकर विभाग ने एक बार फिर सिविल सर्जन और अधीक्षक को पत्र लिखा है. जल्द से जल्द सभी कर्मियों का विवरण मांगा है. ताकि सभी कर्मियों का विवरण एसीबीडब्ल्यूएस पोर्टल पर जल्द अपलोड कर इसकी मॉनिटरिंग की जा सके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें