24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेडिकल दुकान में सेंधमारी कर करीब 6 लाख के दवा की चोरी

शहर के नीलम चौक स्थित जालान डिस्ट्रीब्यूटर दवा के थोक दुकान में शुक्रवार की रात चोरों ने दीवार में सेंध काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

प्रतिनिधि, मुंगेर. शहर के नीलम चौक स्थित जालान डिस्ट्रीब्यूटर दवा के थोक दुकान में शुक्रवार की रात चोरों ने दीवार में सेंध काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने दुकान में रखे करीब 6 लाख रुपये मूल्य के दवा की चोरी कर ली. पीड़ित दवा के थोक कारोबारी रतनलाल जालान ने कोतवाली थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित शिकायत की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बताया जाता है कि शहर के नीलम चौक पर जालान डिस्ट्रीब्यूटर नाम से दुकान का संचालन किया जाता है. शनिवार की सुबह करीब 10:30 बजे दुकान खोलने के लिए जब दुकानदार ने शटर खोला तो हक्का-बक्का रह गया. क्योंकि दुकान में एक भी दवा नहीं था. उसे समझते देर नहीं लगी कि उनके दुकान में चोरी हो गयी. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि उसके दुकान में सेंध लगा कर चोरों ने दवा की चोरी कर ली है. दुकान में करीब 6 लाख मूल्य का दवा था. जिसे चोर चुरा कर ले गया. इसे लेकर कोतवाली थाना में अज्ञात के खिलाफ लिखित शिकायत किया गया है. कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें