24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरक्षण को लेकर मुकेश सहनी की पार्टी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- भाजपा के लोग कहते कुछ हैं करते कुछ हैं

Bihar Politics: उच्चतम न्यायलय ने बीते हफ्ते एससी और एसटी वर्ग के कोटे में कोटा दिए जाने को मंजूरी दी थी. कोर्ट ने कहा था कि SC-ST कैटेगरी के अंदर नई सब कैटेगरी बना सकते है. इस मामले को लेकर भाजपा और केंद्र सरकार पर विपक्ष बयानबाजी करती नजर आ रही है. इसी कड़ी में मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी ने भी भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है.

Bihar Politics: उच्चतम न्यायलय ने बीते हफ्ते एससी और एसटी वर्ग के कोटे में कोटा दिए जाने को मंजूरी दी थी. कोर्ट ने कहा था कि SC-ST कैटेगरी के अंदर नई सब कैटेगरी बना सकते है. इस मामले को लेकर भाजपा और केंद्र सरकार पर विपक्ष बयानबाजी करती नजर आ रही है. इसी कड़ी में मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी ने भी भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने शनिवार को बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा कहती कुछ है और करती कुछ है. उन्होंने कहा कि आरक्षण में क्रीमी लेयर का सवाल ही नहीं उठता है.

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने क्या कहा

राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि वीआईपी पिछले काफी दिनों से निषादों के आरक्षण की लड़ाई लड़ रही है. दरअसल, भाजपा की मंशा आरक्षण समाप्त करने की रही है. यही कारण है कि एक बार फिर से वह क्रीमी लेयर को लेकर राजनीति कर रही है। आरक्षण में क्रीमी लेयर का प्रावधान ही नही है.

Also Read: भागलपुर में वज्रपात से एक व्यक्ति की मौत, एक ही परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

देव ज्योति ने प्रशांत किशोर पर भी निशाना साधा

उन्होंने प्रशांत किशोर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है कि वे राजनीति नहीं जादूगरी कर रहे हैं. कभी वे फलां पार्टी की सरकार बना दे रहे है कभी फलां पार्टी की सरकार बना दे रहे है. दरअसल ये किसी दूसरे के खिलौना से राजनीति में खेला खेलने आये हैं. उन्होंने कहा कि इससे जनता को कोई भला नहीं होने वाला है, बल्कि नुकसान ही होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें