28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आर्ट ऑफ लिविंग का आनंद उत्सव कोर्स 13 अगस्त से

जिला आर्ट ऑफ लिविंग एसोसिएशन के सदस्यों की शनिवार को बैठक हुई. आर्ट ऑफ लिविंग के प्रशिक्षक रेनू पद पात्र ने बताया कि आनंद उत्सव कोर्स प्रत्येक वर्ष के भांति इस वर्ष में भी 13 से 18 अगस्त तक लीलावती निवास जामताड़ा में कराया जायेगा.

जामताड़ा. जिला आर्ट ऑफ लिविंग एसोसिएशन के सदस्यों की शनिवार को बैठक हुई. आर्ट ऑफ लिविंग के प्रशिक्षक रेनू पद पात्र ने बताया कि आनंद उत्सव कोर्स प्रत्येक वर्ष के भांति इस वर्ष में भी 13 से 18 अगस्त तक लीलावती निवास जामताड़ा में कराया जायेगा. यह कोर्स देश भर में एक ही समय में लाइव टेलीकास्ट के जरिए आर्ट ऑफ लिविंग के प्रणेता परम पूज्य श्री श्री रविशंकर जी संपन्न करायेंगे. आर्ट ऑफ लिविंग के प्रमुख संरक्षक ओम प्रकाश चौधरी ने बताया कि आनंद उत्सव मेघा कोर्स के लिए पूरी व्यवस्था की गयी है. मौके पर प्रशिक्षक रूंटी चंद्र, अजय चांद, कर्मवीर कुमार, शत्रुघ्न यादव, राजेश चौधरी, सोमेन पाल, अनीता अग्रवाल, श्रावणी चांद, लीलावती देवी, मंजू राठी, मधु कुमारी आदि मौजूद थीं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें