24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड के अधिकारी से हुई लूट की घटना पुलिस ने किया उदभेदन

किशनगंज .जिले के बहादुरगंज थाना क्षेत्र में एक माइक्रो फाईनेंस लिमिटेड के अधिकारी से हुई लूट की घटना का उदभेदन एसपी सागर कुमार द्वारा गठित टीम ने किया है.

किशनगंज .जिले के बहादुरगंज थाना क्षेत्र में एक माइक्रो फाईनेंस लिमिटेड के अधिकारी से हुई लूट की घटना का उदभेदन एसपी सागर कुमार द्वारा गठित टीम ने किया है. टीम ने लूट के सभी समान को बरामद किया है. एसपी सागर कुमार ने शनिवार को प्रेसवार्ता में बताया कि इस तरह की लूट की कोई घटना ही नहीं हुई थी. एसपी ने कहा कि फाइनेंस कर्मी द्वारा थाने में दिए एक आवेदन में बताया गया था की वे माइक्रो फाईनेंस में ऋण अधिकारी है. आवेदन में यह भी बताया गया था की 6 अगस्त को दिन में समय करीब 2 बजे जब वे समुह के सदस्यों से कुल एक लाख 30 हजार 280 रूपये वसूल कर अपने मोटरसाईकिल से अपने कार्यालय लौट रहे थे तभी निशन्द्रा एवं बैगना के बीच में दो मोटरसाईकिल पर सवार चार बदमाशों द्वारा उन्हें रोक कर उनके साथ मारपीट कर एक लाख 30 हजार 280 रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया था. साथ ही एक मोबाइल भी लूट लिया गया था. इस संबंध में पीड़ित के लिखित आवेदन के आधार पर बहादुरगंज थाना के द्वारा कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ करते हुए प्रशिक्षु डीएसपी अभिनव परासर के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया. घटना स्थल के आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी का अवलोकन तथा तकनीकी अनुसंधान के आधार पर मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा था. पीड़ित से गहन पूछ-ताछ की गई जिस पर पता चला की इस तरह की कोई घटना घटित नहीं हुई है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें