24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटनाओं में दो श्रद्धालु समेत छह लोग घायल

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो श्रद्धालुओं समेत छह लोग घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक घायल की हालत गंभीर पाकर डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया.

वरीय संवाददाता, देवघर :

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो श्रद्धालुओं समेत छह लोग घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक घायल की हालत गंभीर पाकर डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया. जानकारी के मुताबिक, पहली घटना में नगर थाना क्षेत्र के सत्संग चौक के समीप अज्ञात टोटो के धक्के से बिहार के बख्तियारपुर निवासी श्रद्धालु कृष्ण नंदन महतो घायल हो गये. दूसरी घटना में रिखिया थाना क्षेत्र के दुम्मा बॉर्डर के पास अज्ञात बाइक सवार के धक्के से महिला कांवरिया बिहार के रोहतास जिले के नरसीगंज निवासी कलावती देवी घायल हो गयी. घटना में कलावती का पैर टूट गया. सदर अस्पताल पहुंचाने पर प्राथमिक उपचार के बाद ऑन ड्यूटी डॉक्टर द्वारा बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. कलावती परिजनों के साथ कांवर यात्रा पर आयी थी. उसी क्रम में दुम्मा बॉर्डर के पास पीछे से एक अज्ञात बाइक चालक उसे धक्का मारते हुए भाग निकला. घटना की जानकारी होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल श्रद्धालु को एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल भेजा. तीसरी घटना में देवीपुर थाना क्षेत्र के तिलौना मोड़ के समीप अज्ञात वाहन के धक्के से अज्ञात व्यक्ति घायल हो गया. घायल हालत में वह सड़क किनारे पड़ा था, तो स्थानीय लोगों ने डायल 108 एंबुलेंस को फोन कर घटनास्थल पर बुलाया व उसे सदर अस्पताल भेजा. देवघर-दुमका मार्ग पर तालझारी थाना क्षेत्र के बेहंगा मोड़ के समीप अनियंत्रित बोलेरो के धक्के से ऑटो पर सवार दो यात्री राजेश यादव व रामदेव यादव घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बोलेरो को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. एक अन्य घटना में चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के सगदनीडीह मोड़ के पास अज्ञात चार पहिया गाड़ी ने साइकिल सवार धावाटांड़ निवासी सागर वर्मा को धक्का मार दिया. घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए उसे देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें