24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एमडीएम का मासिक रिपोर्ट जमा नहीं करने वाले चार शिक्षकों का वेतन बंद, एसएमएस नहीं करने वाले 19 संयोजकों का मानदेय स्थगित

पालोजोरी क्षेत्र में एमडीएम की रिपोर्ट भेजने में लापरवाही बरतने पर चार स्कूलों के संयोजकों का वेतन बीइइओ ने रोक दिया है. वहीं 19 स्कूलों के संजोयक का मानदेय भी स्थगित कर दिया गया है.

पालोजोरी . एमडीएम से सबंधित मासिक प्रतिवेदन जमा नहीं करने वाले चार स्कूलों के संयोजको पर बीइइओ कैलाश मरांडी ने कार्रवाई करते हुए उनका वेतन अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया है. वहीं 19 स्कूलों के संयोजक शिक्षक द्वारा एमडीएम का एसएमएस नहीं भेजने के कारण संबंधित यूपीएस के सहायक अध्यापक सह संयोजक का मानदेय स्थगित करने का निर्देश दिया है. इस संबंध में बीइइओ ने कहा कि सभी स्कूलों के संयोजकों को यह निर्देश दिया गया है कि प्रत्येक माह एमडीएम संचालन का मासिक प्रतिवेदन बीआरसी में जमा करें. बावजूद यूएमस बाघमारा हरलाडंगाल, यूएमएस बेदगांवा नवाडीह, यूएमएस तिलैया व यूपीएस पिपरा के संयोजक ने प्रतिवेदन जमा नहीं किया है. प्रतिवेदन जमा नहीं होने के कारण एमआईएस डाटा की इंट्री नहीं हो सकी है. इन स्कूलों के संयोजकों द्वारा लापरवही बरतने पर बीइइओ ने कार्रवाई की है. वहीं बीइइओ ने निर्देश दिया है कि प्रत्येक दिन निश्चित रूप से एमडीएम से संबंधित एसएमएस करें. ताकि स्कूलों के एमडीएम के संचालन की मॉनिटरिंग हो सके. उन्होंने कहा कि स्कूलों के बेहतर संचालन व एमडीएम को सुचारू रुप से चलाने में बरती गयी लापरवाही पर अब कार्रवाई होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें