26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बल्लभपुर चौकी का डीवाइएफआइ ने किया घेराव, पुलिस पर उठाये सवाल

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्टर की हत्या के खिलाफ माकपा के युवा संगठन डीवाइएफआइ ने शनिवार को यहां बल्लभपुर पुलिस फांड़ी का घेराव करके प्रतिवाद जताया. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की भूमिका के खिलाफ जम कर नारेबाजी की.

रानीगंज.

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्टर की हत्या के खिलाफ माकपा के युवा संगठन डीवाइएफआइ ने शनिवार को यहां बल्लभपुर पुलिस फांड़ी का घेराव करके प्रतिवाद जताया. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की भूमिका के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. शिकायत की कि घटना का पता चलते ही डीवाइएफआइ की प्रदेश नेता मीनाक्षी मुखर्जी व ध्रुवज्योति साहा जब आरजी कर अस्पताल पहुंचे, तो पुलिस ने उन्हें बलपूर्वक रोका. प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि राज्य की पुलिस सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के इशारे पर चल कर उसके भ्रष्टाचार को छिपाने में लगी है. कोयला, बालू तस्करी के जरिये मोटी रकम ली जा रही है.

राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गयी है. राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. सरकारी अस्पताल में घुस कर थाने से जुड़े एक शख्स ने जूनियर महिला डॉक्टर की दरिंदगी के बाद हत्या कर दी और पास की पुलिस कुछ नहीं कर पायी. गुनहगार को पकड़ कर सजा दिलाने के बजाय पुलिस उक्त घटना के खिलाफ आंदोलन करनेवालों को दबा रही है. उक्त घटना के खिलाफ डीवाइएफआइ की ओर से शनिवार व रविवार को राज्यव्यापी प्रदर्शन किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें