29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत, एक घायल

सड़क खराब होने के कारण पलट गया ट्रैक्टर

लोहरदगा. ट्रैक्टर से हल जोतने जा रहे युवक की मौत ट्रैक्टर पलटने से हो गयी. जानकारी अनुसार कचहरी मोड , कुटुमू, ब्राह्मणडीहा सड़क में पुराना क्रशर के समीप सड़क खराब होने के कारण ट्रैक्टर पलट गयी. इस दुर्घटना में कुटमु जेल खाना टोली निवासी करमु मुंडा का पुत्र संजय मुंडा की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि ट्रैक्टर में सवार एक अन्य युवक को चोटें आयी है. घटना की जानकारी सदर पुलिस को दी गयी है. स्थानीय लोगों के अनुसार दुर्घटना का मुख्य कारण सड़क की बदहाल स्थित बतायी जा रही है.

शिक्षिका के घर में चोरी :

कुड़ू थाना क्षेत्र के बरहनिया गांव मे प्रखंड के उत्क्रमित उच्च विद्यालय हेंजला की शिक्षिका के मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने हजारों रुपये की संपत्ति की चोरी कर लिया. सुबह मकान मालिक ने घर का ताला टूटा देखकर किरायेदार शिक्षिका को फोन कर इसकी सूचना दी. बताया जाता है कि उत्क्रमित उच्च विद्यालय हेंजला की शिक्षिका स्वेता कुमारी शहरी क्षेत्र से लगें बरहनिया गांव में किराया के मकान में रहतीं हैं. दो दिन पहले मकान में ताला बंद करते हुए रांची गयी थी. शुक्रवार देर रात अज्ञात चोरों ने मकान का ताला तोड़कर कमरे के गोदरेज मे रखा लगभग 40 हजार के जेवरात एक मोबाइल तथा साउंड सिस्टम की चोरी कर लिया.पुलिस को सूचना दी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मोबाइल छिनतई के दो आरोपी गिरफ्तार :

भंडरा में बीते 5 अगस्त को एक बच्चे से मोबाइल छिनतई करने वाले दो युवकों को भंडारा पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस संबंध में थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मामले पर भंडरा थाना में कांड संख्या 46/2024 दर्ज किया गया था. दोनों युवक सिसई थाना क्षेत्र के हैं .एक युवक रफीक अंसारी उर्फ भोलू अंसारी पिता मह्मूद अंसारी सिसई थाना क्षेत्र के करकरी गांव का निवासी है. दूसरा युवक इंतेशाम अंसारी पिता सिराजुद्दीन अंसारी बघनी गांव का निवासी है. दोनों युवकों के पास से छिनतई किया हुआ दो मोबाइल जप्त किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें