24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

80 लीटर शराब के साथ धंधेबाज समेत चार धराये

गंगाब्रिज थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों से छापेमारी कर 80 लीटर देसी शराब के साथ तीन धंधेबाज समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वैशाली जिले में शराब धंधेबाजों के विरुद्ध पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में गंगाब्रिज थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों से छापेमारी कर 80 लीटर देसी शराब के साथ तीन धंधेबाज समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस इस मामले में गिरफ्तार धंधेबाजों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर अन्य धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी ने बताया कि शनिवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के तेरसिया गांव की तरफ से एक युवक बाइक पर भारी मात्रा में देसी शराब लेकर आ रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस तेरसिया मोड़ के पास घेराबंदी कर दी. इसी दौरान बाइक सवार एक युवक पुलिस को देख बाइक घुमाने लगा. मौके पर मौजूद पुलिस ने खदेड़ कर बाइक सवार युवक को पकड़ लिया. पकड़े गये युवक की बाइक पर लाेड सामान की तलाशी ली गयी तो बोरे के भीतर प्लास्टिक के थैले में देसी शराब पायी गयी. युवक की पहचान तेरसिया गांव निवासी अशोक राय के पुत्र राकेश कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने शराब लोड बाइक के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस ने छापेमारी कर थाना क्षेत्र के चकमोहम्मद चिस्ती गांव स्थित इंकरी में शराब बिक्री करते एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके से 40 लीटर देसी शराब बरामद की है. गिरफ्तार धंधेबाज चकमोहम्मद चिस्ती गांव निवासी जामुन महतो के पुत्र देवेंद्र महतो बताया गया है. वहीं पुलिस ने दीवान टोक गांव में छापेमारी कर पूर्व के एक शराब मामले में काफी समय से फरार चल रहे धंधेबाज दिवान टोक निवासी बालेश्वर राय के पुत्र मोहन राय को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने एक सहदुल्लहपुर गांव से एक वारंटी सुजीत कुमार उर्फ नन्हक को गिरफ्तार कर चारों को आवश्यक कार्रवाई के बाद शनिवार को जेल भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें