22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सॉल्वर गैंग के एक सदस्य को पुलिस व एसआइटी टीम ने किया गिरफ्तार

सारण एसपी डॉ कुमार आशीष के निर्देश पर सदर डीएसपी डॉ राजकिशोर सिंह के नेतृत्व में खैरा थाना व एसआइटी की टीम ने खैरा थाना क्षेत्र के धोबवल से सॉल्वर गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है.

छपरा. सारण एसपी डॉ कुमार आशीष के निर्देश पर सदर डीएसपी डॉ राजकिशोर सिंह के नेतृत्व में खैरा थाना व एसआइटी की टीम ने खैरा थाना क्षेत्र के धोबवल से सॉल्वर गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार खैरा थाना क्षेत्र के धोबवल का विनोद सिंह है. जबकि उसके दो अन्य साथी प्रिंस कुमार व सुमन राय मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गये. इस संदर्भ में सदर डीएसपी व मुख्यालय डीएसपी राकेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि जिले में सॉल्वर गैंग काफी सक्रिय है. जिसको लेकर इन दिनों पुलिस भी काफी चौकशी बरत रही है. इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर सॉल्वर गैंग के इस सदस्य को गिरफ्तार किया गया है. वही उन्होंने बताया कि दो दिन पहले गिरफ्तार हुए भगवान बाजार थाना क्षेत्र के राम जानकी मोहल्ला से सॉल्वर गैंग से इन लोगों का अब तक कोई संबंध अनुसंधान के क्रम में प्राप्त नही हुआ है. लेकिन यह भी गैंग उन्हीं लोगों के तर्ज पर संचालित होता है. गिरफ्तार अभियुक्त व प्रिंस के घर पर छापेमारी के क्रम में पुलिस ने कई छात्रों के ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स समेत कई ब्लैंक चेक, ब्लूटूथ व एक मोबाइल को भी बरामद किया है. वहीं उन्होंने बताया कि शहर से लेकर प्रखंड तक यह गैंग फैला है. लेकिन जल्द ही गैंग के मास्टरमाइंड को पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब हो पायेगी. तकनीकी व साइबर सेल को भी अलर्ट कर दिया गया है. टीम में खैरा थानाध्यक्ष अणिमा राणा, अंसार अहमद सिद्दीकी, सतीस प्रसाद सिंह, मनीष कुमार शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें