27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माध्यमिक व उच्चतर माध्यमिक शिक्षकों ने काला बिल्ला लगाकर जताया विरोध

झारखंड राज्य माध्यमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर गिरिडीह जिला के माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षकों ने शनिवार को काला बिल्ला लगाकर कार्य किया.

मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन तेज करने की दी चेतावनी

गिरिडीह.

झारखंड राज्य माध्यमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर गिरिडीह जिला के माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षकों ने शनिवार को काला बिल्ला लगाकर कार्य किया. संघ शिक्षकों को एमएसीपी लागू करने व कार्यरत शिक्षकों को वरीयता के आधार पर प्रधानाध्यापक पद पर प्रोन्नति देने की मांग कर रहा है. हाल ही में एसओई और बीएलएवाई विद्यालयों में पदस्थापन व प्रतिनियोजन की प्रक्रिया के विसंगतियों को दूर करने की मांग को ले संघ के आह्वान पर सैकड़ों विद्यालय में शिक्षकों ने काला बिल्ला लगाकर अपना विरोध दर्ज कराया है. अल्पकाल की सूचना में इस आह्वान को सफल बनाने के लिए जिले के माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षकों के प्रति संघ के जिलाध्यक्ष चंद्रमणि प्रसाद व जिला सचिव मो. अख्तर अंसारी ने आभार प्रकट किया. कहा कि एकदिवसीय विरोध प्रदर्शन को सफल बनाने में जिला कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने काफी योगदान दिया है. कहा कि यदि सरकार हमारी मांगों को पर विचार नहीं करती है तो आने वाले दिनों में चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जायेगा. सरकार यदि हमारी मांगों को पूरी नहीं करती है, तो प्रखंड से लेकर राज्यस्तर पर आंदोलन होगा. आंदोलन में संघ के जिला संयोजक मुन्ना प्रसाद कुशवाहा, शमा परवीन, महेंद्र प्रसाद दांगी, मिथुन राज, राजेश सिंह, मनीष वर्मा, राकेश कुमार, विकास भंडारी, विजय लाल यादव, दीपक राय, अनिल पंडित, विकास वर्मा, पंकज राय, बाबू चांद, धर्मेंद्र कुमार, अक्षय कुमार, ओमप्रकाश राय, योगेश प्रसाद, गौतम प्रसाद, टहल रविदास, अमित कुमार, पप्पू साहू, पिंकू कुमार, मनोज रजक, केशव प्रसाद, इंद्रदेव साहू, श्यामदेव राय, खुबलाल पंडित, उपल एशियन हेरेंज, पपिया सरकार, उपेंद्र राय, सफदर अली, पंकज सिंह समेत सैकड़ों शिक्षकों ने अपनी भागीदारी निभायी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें