28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिन वर्षा के वज्रपात से एक पुरुष की मौत, धनरोपनी कर रही पांच महिलाएं भी चपेट में आयीं

हंसडीहा बहियार के फुलगाडिया पोखर के समीप शनिवार दोपहर बाद आकाशीय वज्रपात से एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गयी. इसमें पांच महिला को भी करंट का झटका लगा.

हंसडीहा. हंसडीहा बहियार के फुलगाडिया पोखर के समीप शनिवार दोपहर बाद आकाशीय वज्रपात से एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गयी. इसमें पांच महिला को भी करंट का झटका लगा. एक महिला तेतरी देवी बेहोश हो गयी थी. मृतक की पहचान बबनखेता निवासी श्रवण मिर्धा (32) रूप में की गयी. घटना की सूचना हंसडीहा थाना को मिलने के साथ पुअनि रामजी सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया. जानकारी के अनुसार हंसडीहा बहियार में रेलवे स्टेशन के समीप धनरोपनी का कार्य कामेश्वर यादव की पत्नी द्वारा कराया जा रहा था. उसी दौरान बिना बारिश के ही वज्रपात हुई और घटनास्थल पर ही श्रवण की मौत हो गयी. वहीं धान की रोपाई करने पहुंची तेतरी देवी, शीला देवी, अमृता देवी, लखी देवी और निशा मरांडी वज्रपात के झटके से घायल हो गयी. तेतरी देवी की हालत गम्भीर होने पर उसके परिजन द्वारा इलाज के लिए बाहर ले जाया गया है. मृतक श्रवण कुमार अपने पीछे पत्नी सीलन देवी सहित दो पुत्र व एक पुत्री को छोड़ गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें