24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वतंत्रता दिवस के तैयारी को लेकर आयोजन समिति ने की मंत्रणा

मधुपुर के रेडक्रॉस सोसाइटी सभागार में शनिवार को स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर आयोजन समिति के सदस्यों की बैठक हुई. बैठक में समिति सदस्यों को दिये गये कार्यभार के बारे में बताया गया.

मधुपुर . शहर के पनाहकोला रोड स्थित दत्ता चैरिटेबल ट्रस्ट परिसर में रेडक्रॉस सोसाइटी सभागार में शनिवार को स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर आयोजन समिति के सदस्यों की एक बैठक आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता संयोजक अरविंद कुमार ने की. बैठक में कार्यक्रम के संचालन को लेकर विचार-विमर्श किया गया. इस दौरान बारी-बारी से उपस्थित सदस्यों ने स्वतंत्रता दिवस को लेकर अपने-अपने विचार व्यक्त किये. मौके पर समिति के संयोजक ने कहा कि आज की बैठक स्वतंत्रता दिवस के सफल संचालन को लेकर आयोजित की गयी है, जिसमें समिति के सभी सदस्यों को अलग-अलग दायित्व सौंपे गये है. ताकि कार्यक्रम को बेहतर ढंग से संपन्न किया जा सके. सचिव महेंद्र घोष ने 13 अगस्त को अनुराग वैलफेयर ट्रस्ट के तत्वावधान में आयोजन समिति के द्वारा मैराथन दौड़ व 15 अगस्त की संध्या पर प्रशासन एकादश व नागरिक एकादश के बीच फैंसी फुटबॉल मैच के आयोजन को लेकर जानकारी दी. उक्त कार्यक्रम को संचालित करने के लिये अलग-अलग सदस्यों को जिम्मेवारी सौपने की बात बतायी. मौके पर सह संयोजक हेमंत नारायण सिंह, सुबल प्रसाद सिंह, फैयाज कैशर, अस्तानन्द झा, शाहिद आलमी, सचिदानंद सिंह, सरोज शर्मा, हाजी अल्ताफ हुसैन, एनुल होदा, मो. सुल्तान अहमद, रामसेवक पासवान, सुचिता घोष, मो. मुमताज, मो. राजा आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें