27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bajaj Freedom 125 CNG:अब कर्नाटका में भी उपलब्ध

Bajaj Freedom 125 CNG:बजाज ने कर्नाटक में मोटरसाइकिल लॉन्च करके भारत में फ्रीडम 125 सीएनजी मोटरसाइकिल की उपलब्धता का विस्तार किया है.

Bajaj Freedom 125 CNG:बजाज ने कर्नाटक में दुनिया की पहली CNG मोटरसाइकिल फ्रीडम 125 लॉन्च की है. बजाज का कहना है कि लॉन्च के पहले हफ़्ते में ही 30,000 से ज़्यादा पूछताछ के बाद, इसकी एक्स-शोरूम कीमत 94,995 रुपये है. इसलिए, कंपनी ने CNG मोटरसाइकिल को पूरे देश में उपलब्ध कराने का फैसला किया है.

बजाज फ्रीडम तीन वैरिएंट में उपलब्ध है, जो हर वैरिएंट में लगे उपकरणों के मामले में अलग-अलग है. फ्रीडम के टॉप-स्पेक वैरिएंट में आगे की तरफ़ डिस्क ब्रेक, फ़ोन कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल डैश, LED हेडलाइट और बहुत कुछ है.

बजाज फ्रीडम के तीनों वेरिएंट में 16 इंच का रियर व्हील, ट्रेलिस फ्रेम, एलॉय व्हील, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, रियर में मोनोशॉक और अन्य सुविधाएं स्टैण्डर्ड है. फ्रीडम में 125 सीसी का इंजन लगा है और इसमें दो लीटर का फ्यूल टैंक भी है.

लॉन्च के बारे में बात करते हुए बजाज ऑटो के मोटरसाइकिल प्रेसिडेंट सारंग कनाडे ने कहा, 5 जुलाई को लॉन्च के बाद हमें अपने ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और हम बजाज फ्रीडम 125 को ज्यादा से ज्यादा भारतीयों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है.

उन्होंने आगे कहा, “महाराष्ट्र, गुजरात, केरल और दिल्ली एनसीआर के बाद, अपने देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए, हम कर्नाटक में लॉन्च के साथ 77 शहरों में इसकी उपलब्धता बढ़ा रहे है. फ्रीडम 125 न केवल ईंधन की बढ़ती लागत को संबोधित करता है, बल्कि परिवहन के पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने की हमारी प्रतिबद्धता का भी समर्थन करता है.

Also Read:Citroen Basalt मध्यम आकार की एसयूवी के क्षेत्र में एक गेम चेंजर रूप में आया है,जाने कब से होगी बुकिंग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें