24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दांतन में तृणमूल समर्थकों ने ट्रेन रोक किया प्रदर्शन

दांतन स्टेशन पर जगन्नाथ एक्सप्रेस के ठहराव की मांग को लेकर तृणमूल के छात्र और श्रमिक संगठनों ने रेल रोको अभियान चलाया.

दांतन स्टेशन में जगन्नाथ एक्सप्रेस के ठहराव की मांग

प्रतिनिधि, खड़गपुर.

दांतन स्टेशन पर जगन्नाथ एक्सप्रेस के ठहराव की मांग को लेकर तृणमूल के छात्र और श्रमिक संगठनों ने रेल रोको अभियान चलाया. उन्होंने शालीमार ईस्ट-कोस्ट एक्सप्रेस को रोककर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी रेल पटरी पर लेट गये. आरपीएफ कर्मियों ने जब उन्हें हटाने का प्रयास किया, तो प्रदर्शनकारी उनसे भिड़ गये. इससे कुछ देर के लिए स्थिति तनावपूर्ण हो गयी थी. इससे खड़गपुर – बालासोर रूट की रेल सेवा कुछ देर के लिए चरमरा गयी. जानकारी होने पर आरपीएफ, जीआरपी और स्थानीय रेल अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को रेलवे के आला अधिकारियों तक पहुंचाया जायेगा. इसके बाद स्थिति सामान्य हुई. करीब 20 मिनट बाद शालीमार ईस्ट-कोस्ट एक्सप्रेस को रवाना किया गया.

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि दांतन स्टेशन पर पहले जगन्नाथ एक्सप्रेस रुकती थी. लेकिन लॉकडाउन के बाद से इसका ठहराव बंद कर दिया गया. इससे यहां के लोगों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. ट्रेन के फिर से ठहराव की मांग को लेकर कई मर्तबा रेल प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

आखिर में रेल अवरोध करने का निर्णय लिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें