24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अल्पसंख्यक समाज के साथ खड़ा है राजद : तेजस्वी

विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने अल्पसंख्यकों को भरोसा दिलाया है कि उनकी पार्टी राजद हमेशा से अल्पसंख्यक समाज के हितों के साथ खड़ी है.

संवाददाता, पटना विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने अल्पसंख्यकों को भरोसा दिलाया है कि उनकी पार्टी राजद हमेशा से अल्पसंख्यक समाज के हितों के साथ खड़ी है. पार्टी के प्रदेश कार्यालय में शनिवार को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत होगी. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी, डॉ लोहिया, जेपी व जननायक कर्पूरी ठाकुर की विरासत को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बढ़ाया है. अल्पसंख्यक समाज को हक दिलाने के लिए सभी के सहयोग से सड़क से सदन लड़े हैं. 2014 से देश में नफरत फैलायी जा रही है और अल्पसंख्यक समाज को निशाने पर रखा जा रहा है.वहीं, राजद हमेशा सीएए, एनआरसी, धारा 370, तीन तलाक, यूनीफाॅर्म सिविल कोड और अब वक्फ बोर्ड संशोधन के नाम पर इसे खत्म करने की साजिश के खिलाफ रहा है. तेजस्वी ने कहा कि लालू प्रसाद और हमने सभी सांसदों को स्पष्ट रूप से कहा है कि इस बिल को पास नहीं होने देना है. अब तो विपक्ष मजबूत है. इसलिए एनडीए एजेंडा की राजनीति नहीं चला सकती है. बैठक को प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी, राष्ट्रीय महासचिव भाेला यादव, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद समेत अनेक नेताओं ने संबोधित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें